कभी नहीं देखा होगा दीपिका पादुकोण का ऐसा अवतार, 'लेडी सिंघम' बन किया फैंस को इंप्रेस
Advertisement
trendingNow12212638

कभी नहीं देखा होगा दीपिका पादुकोण का ऐसा अवतार, 'लेडी सिंघम' बन किया फैंस को इंप्रेस

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण का 'लेडी सिंघम' वाला लुक रोहित शेट्टी ने कुछ देर पहले फैंस के साथ शेयर किया. पुलिस की वर्दी में वो कमाल की नजर आ रही हैं. 

कभी नहीं देखा होगा दीपिका पादुकोण का ऐसा अवतार, 'लेडी सिंघम' बन किया फैंस को इंप्रेस

Deepika Padukone: रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' से दीपिका पादुकोण का लुक शेयर कर इंटरनेट पर खलबली मचा दी है. साथ ही रोहित ने बहुत खास कैप्शन भी लिखा है. पुलिस की वर्दी में दीपिका पादुकोण बहुत दमदार दिख रही हैं. बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म में पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने वाली  दीपिका पादुकोण पहली एक्ट्रेस हैं. 

'लेडी सिंघम' बनीं दीपिका पादुकोण

रोहित शेट्टी ने कुछ देर पहले फैंस के साथ दीपिका पादुकोण  का नया लुक शेयर किया है. फोटो में एक्ट्रेस आईकोनिक पोज देती दिख रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'माय हीरो...रियल में भी और रील में भी. लेडी सिंघम.' बता दें कि कुछ दिन पहले ही दीपिका की शूट से तस्वीरें भी सामने आई थी, जो मिनटों में वायरल हो गई थी. 

पाकिस्तान में हाउस पार्टी का मजा लेती दिखीं मुमताज, फवाद खान समेत इन सितारों से की मुलाकात, देखें Video

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पुलिस ऑफिसर बन जीतेंगी दिल 

बता दें कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर का रोल निभाती नजर आएंगी. अजय देवगन की तरह फैंस उनके दमदार रोल देखने के लिए भी बहुत एक्साइटेड हैं.'सिंघम अगेन' में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और करीना कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे. पोस्टर में वो आंख पर चश्मा लगाई दिख रही हैं.

फिल्म 'सिंघम अगेन' के लिए फैंस हैं एक्साइटेड 

बता दें कि फिल्म 'सिंघम अगेन' से जुड़ा हर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रह है. मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी इस मूवी से बहुत उम्मीदें हैं. 

'150 रुपये में क्या करेंगे...' जब मनोज बाजपेयी को ट्रांसपोर्टेशन के लिए मिलते थे महज इतने पैसे; बैठकर करने लगते थे प्लानिंग

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं  दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कुछ दिन पहले ही फैंस के साथ पोस्टर शेयर कर प्रेग्नेंसी का जानकारी दी थी. कुछ समय में दोनों पेरेंट्स बन जाएंगे. फैंस कपल से गुड न्यूज सुनने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. 

Trending news