सुहानी भटनागर के निधन से शॉक्ड हुए 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी, आमिर खान ने भी जताया दुख
Advertisement
trendingNow12115284

सुहानी भटनागर के निधन से शॉक्ड हुए 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी, आमिर खान ने भी जताया दुख

Suhani Bhatnagar Death: आमिर खान की 'दंगल' की 'छोटी बबीता फोगाट' का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर के निधन ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस ने महज 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. हाल ही में फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी ने उनकी मौत पर दुख जताते हुए एक बयान जारी किया है. 

सुहानी भटनागर के निधन से शॉक्ड हुए 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी, आमिर खान ने भी जताया दुख

Aamir Khan and Nitesh Tiwari On Suhani Bhatnagar Death​: साल 2016 में रिलीज हुई आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में छोटी बबीता फोगाट के किरदार में नजर आईं सुहानी भटनागर ने महज 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. सुहानी भटनागर पिछले कुछ समय से बीमार थीं, जिसके चलते उनको दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था. हालांकि, तमाम कोशिशों के बावजूद डॉक्टर उन्हें बचा न सके और शुक्रवार को सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया. 

वहीं, उनके निधन की खबरे पूरी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस काफी हैरान है. हाल ही में, 'दंगल' फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी ने सुहानी भटनागर के निधन को लेकर एक बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है 'सुहानी का निधन बिल्कुल चौंकाने वाला और दिल तोड़ने वाला है. वो बहुत खुश रहने वाली लड़की थी, लाइफ को खुलकर जीती थी. उनके परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं है'. 

सुहानी के निधन पर नितेश और आमिर ने जताया दुख 

इसके अलावा फिल्म में सुहानी भटनागर यानी छोटी बबीता फोगाट के पिता का किरदार निभाने वाले आमिर खान ने भी सुहानी भटनागर के निधन को लेकर अपना दुख जाहिर किया है और एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा, 'हमें अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है। उनकी मां पूजा जी और पूरे परिवार के प्रति हमारी दिल से संवेदनाएं हैं. इतनी प्रतिभाशाली यंग लड़की, ऐसी टीम प्लेयर सुहानी के बिना दंगल अधूरा होता. सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में सितारा बनकर रहोगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें'. 

फैंस भी जाहिर कर रहे दुख 

साथ ही उनके फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए सुहानी भटनागर के निधन पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ समय पहले सुहानी भटनागर का एक एक्सीडेंट हुआ था और उनका पैर फ्रैक्चर हो गया. इसके बाद सुहानी के पैर में आए फ्रैक्चर का इलाज कराया गया और इसी दौरान उन्होंने जो दवाइयां लीं उससे उन्हें साइड इफेक्ट होने लगे. सुहानी की बॉडी में फ्लूइड बनने लगा जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. 

Trending news