Godfather Trailer Hindi: मुश्किल में आए गॉडफादर तो पहुंच गए सलमान, गजब एक्शन से जोड़ी ने जीता दिल!
Advertisement

Godfather Trailer Hindi: मुश्किल में आए गॉडफादर तो पहुंच गए सलमान, गजब एक्शन से जोड़ी ने जीता दिल!

Chiranjeevi Godfather Trailer: साउथ स्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म इसलिए भी ज्यादा चर्चा में हैं क्योंकि इससे सलमान खान साउथ में डेब्यू करने जा रहे हैं. ट्रेलर में उनका धमाकेदार अंदाज हर किसी को खूब भा गया है.   

गॉडफादर (फोटो- सोशल मीडिया)

Salman Khan Godfather: साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म गॉडफादर (Godfather) जल्द ही रिलीज होने वाली हैं वहीं उससे पहले अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शनिवार को एक इवेंट में फिल्म के सितारे मौजूद रहे और ट्रेलर को लॉन्च कर दिया गया. वहीं खास बात ये है कि गॉडफादर से सलमान खान (Salman Khan) भी साउथ की फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म में उनका कैमियो है जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही थी अब फाइनली फिल्म के ट्रेलर में सलमान नजर आए वो भी जबरदस्त अंदाज में. 

कैसा है ट्रेलर
गॉडफादर के ट्रेलर की बात करें तो ये पूरी तरह एंटरटेनिंग नजर आ रहा है. फिल्म में सीएम पद को लेकर काफी जद्दोजहद दिखाई गई है जिस पर ब्रह्मा यानि चिरंजीवी को बैठाने की बात चल रही है लेकिन कुछ लोग इसके खिलाफ है. और जब ब्रह्मा (गॉडफादर) मुश्किलों में फंसते हैं तो उन्हें बचाने आ जाते हैं सलमान खान. भाईयों के भाईजान. फिल्म में सलमान खान का किरदार भले ही छोटा है लेकिन काफी अहम भी बताया जा रहा ह. ट्रेलर में सलमान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. 

एक मैसेज पर ही सलमान ने फिल्म के लिए कर दी थी ‘हां’
फिल्म के लीड एक्टर चिरंजीवी ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह जब उन्होंने इस कैमियो के लिए सलमान खान को मैसेज किया तो उन्होंने तुरंत ही हां कर दी थी. चिरंजीवी ने कहा था- ‘सल्लू भाई एक छोटा मगर सम्मानजनक रोल है. आप चाहें तो लूसिफर फिल्म भी देख सकते हैं.’ इस पर सलमान ने कहा- ‘नहीं चिरू गारू(भाई). आपने कह दिया तो मैं ये जरूर करूंगा. बस इसके बाद खुद रामचरण सलमान खान से मिलने आए और बात बन गई. वहीं आपको ये भी बता दें कि इस रोल के लिए सलमान खान ने कुछ भी चार्ज नहीं किया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news