Bold Look: पार्टी में इतनी डीपनेक चोली पहनकर पहुंच गईं इस बिजनेसमैन की वाइफ, लुक देख मचल उठे फैंस!
Advertisement

Bold Look: पार्टी में इतनी डीपनेक चोली पहनकर पहुंच गईं इस बिजनेसमैन की वाइफ, लुक देख मचल उठे फैंस!

Divya Khosla Kumar का पार्टी लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पार्टी में एक्ट्रेस सबसे ज्यादा बोल्ड चोली पहनकर पहुंची थीं.

दिव्या खोसला कुमार

Celeb Party Look: सेलेब्स अक्सर पार्टी और इवेंट में इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंच जाते हैं कि उनका लुक देखते ही देखते चर्चा में आ जाता है. बीते साल दिवाली पर जाने माने प्रोड्यूसर और एक्टर कृष्ण कुमार (Krishna Kumar) ने दिवाली से ठीक एक दिन पहले देर रात शानदार पार्टी रखी थी. इस पार्टी में मशहूर बिजनेसमैन की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार इतने हॉट लुक में पहुंची थीं कि उनका लुक देखकर फैंस का सिर ही चकरा गया था. एक्ट्रेस ने इस पार्टी में लॉग स्कर्ट के साथ हद से ज्यादा बोल्ड चोली पहनी थी. एक्ट्रेस का ये लुक देखकर फैंस फिर से आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

डीपनेक चोली में लगाई आग
दिव्या खोसला कुमार बिजनेसमैन भूषण कुमार की वाइफ है. भूषण कुमार टी-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. वहीं दिव्या ना केवल एक्ट्रेस हैं बल्कि सिंगर और प्रोड्यूसर भी हैं. एक्टर कृष्ण कुमार की बीती दिवाली पार्टी में दिव्या (Divya Khosla Kumar) सिल्वर कलर की स्कर्ट के साथ ग्रे कलर की रिवीलिंग चोली पहनकर पहुंची थीं. दिव्या की ये चोली ना केवल डीपनेक थी बल्कि बैकसाइड से इतनी ज्यादा पारदर्शी थी कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था. 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

लुक ने उड़ाया होश
दिव्या (Divya Khosla Kumar) ने इस डीपनेक चोली को पहनकर जैसे ही पार्टी में एंट्री मारी तो हर कोई उनके लुक को देखकर शॉक्ड रह गया.एक्ट्रेस की ये चोली इतनी ज्यादा डीप थी कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था. अपने लुक को पूरा करने के  लिए एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाया हुआ था. साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ था.

 

 

चढ़ा बोल्डनेस खुमार
दिव्या खोसला कुमार बीते कई दिनों से इस तरह की बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे में कैद हो रही हैं. यहां तक कि दिव्या लगातार सोशल मीडिया पर रिवीलिंग कपड़ों में बोल्ड फोटोज लगातार शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस का हर पोज हद से ज्यादा कातिलाना होता है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news