मौनी रॉय का स्वैग देख छूटे फैंस के पसीने, वायरल फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका!
Advertisement
trendingNow11673028

मौनी रॉय का स्वैग देख छूटे फैंस के पसीने, वायरल फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका!

Too Bold: टीवी की नागिन मौनी रॉय अपने हु्स्न का जादू बिखेरकर कई लोगों को आहें भरने पर मजबूर करती रहती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाना बखूबी जानती हैं. मौनी के लेटेस्ट लुक को देखकर आपके दिल की धड़कनें भी बढ़ सकती हैं. 

मौनी रॉय का स्वैग देख छूटे फैंस के पसीने, वायरल फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका!

Mouni Roy: मौनी रॉय ने अपने टैलेंट के दम पर न केवल टीवी इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. लोग टीवी की इस नागिन (Naagin) को बेशुमार प्यार करते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस को एंटरटेन (Entertain) करने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ फोटोज शेयर की हैं. 

ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन बोल्ड हुईं मौनी

मौनी रॉय ने अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान ब्राउन कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और मैचिंग की पैंट पहनी हुई है. एक्ट्रेस (TV Actress) के टॉप में बारीक काम किया गया है. कैमरे के सामने ग्लैमरस ड्रेस (Glamorous Dress) पहनकर टीवी की इस नागिन ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं. पहले आप भी एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देख लीजिए...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

फैंस को पसंद है एक्ट्रेस का फैशन सेंस 

बॉलीवुड की इस हसीना ने पोनीटेल हेयरस्टाइल और सटल मेकअप के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. एक्ट्रेस (Mouni Roy) के किलर लुक्स किसी के भी दिन का चैन और रातों की नींद उड़ाने की क्षमता रखते हैं. मौनी के फैंस को उनका फैशन सेंस और कॉन्फिडेंस काफी ज्यादा पसंद है. कमेंट सेक्शन की महज एक झलक देखकर आपको भी मौनी रॉय की जबरदस्त फैन फॉलोइंग (Fan Following) का अंदाजा लग जाएगा.

इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हुईं फोटोज

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें काफी तेजी से वायरल (Viral Photos) हो रही हैं. टीवी और बॉलीवुड की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, विलियम शेक्सपियर (William Shakespeare) ने एक बार कहा था, 'सबसे प्यार करो, कुछ पर भरोसा करो, किसी के साथ गलत मत करो.

Trending news