Brahmastra On OTT: इस हफ्ते ओटीटी पर आ रही हैं दो बड़ी फिल्में, जान लें तारीख और अभी से बना लें प्लान
Advertisement

Brahmastra On OTT: इस हफ्ते ओटीटी पर आ रही हैं दो बड़ी फिल्में, जान लें तारीख और अभी से बना लें प्लान

New Films On OTT: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए यह साल बहुत खास रहा है. पहले शादी और फिर ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 को बॉक्स ऑफिस सफलता. इसी महीने उनके घर किलकारियां गूंजने वाली है. इधर, उनकी फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

Brahmastra On OTT: इस हफ्ते ओटीटी पर आ रही हैं दो बड़ी फिल्में, जान लें तारीख और अभी से बना लें प्लान

Brahmastra Part 1: ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर बड़ी फिल्में एक के बाद एक आ रही हैं. यह हफ्ता ओटीटी पर फिल्म देखने वालों के लिए बहुत खास है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली दो फिल्मे रिलीज होने के लिए तैयार हैं. खास बात यह है कि इस साल अभी तक बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन कर उभरी ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 ओटीटी पर आ रही है. पहले खबर थी कि यह फिल्म दिवाली पर रिलीज की जाएगी मगर मेकर्स ने इसकी डेट आगे बढ़ा दी थी. अब इस हफ्ते रणबीर-कपूर और आलिया भट्ट की यह फिल्म दर्शकों के बीच पहुंच रही है. इसके पीछे यह रणनीति भी मानी जा रही है कि नवंबर में ही प्रेग्नेंट आलिया कि डिलेवरी की डेट है और ऐसे में तमाम लोगों का ध्यान इस एक्ट्रेस पर रहेगा. अतः ओटीटी पर इन्हीं दिनों में आने वाली ब्रह्मास्त्र को फायदा होगा. ब्रह्मास्त्र चार नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.

ऐश्वर्या की ब्लॉक बस्टर

ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज होने जा रही दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म है निर्देशक मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1. फिल्म अमेजन प्राइम पर आएगी. तमिल मार्केट और अंतरराष्ट्रीय बाजार में निर्देशक मणि रत्नम की पोन्नियिन सेल्वन ने बीते करीब महीने भर से धूम मचाई हुई है. फिल्म को ओटीटी पर जबर्दस्त दर्शक मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है. ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा कृष्णन, शोभिता धूलिपाला समेत कई सितारों से सजी इस फिल्म को तमिल में जबर्दस्त कामयाबी मिली है. लेकिन हिंदी बेल्ट में यह कुछ खास नहीं कर पाई. मगर जिन दर्शकों ने इसे सिनेमाघरों में नहीं देखा, वह ओटीटी पर देख सकते हैं. वैसे अमेजन ने इसे पिछले हफ्ते पीएस 1 को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम दर्शकों के लिए प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया था, मगर फिल्म देखने के लिए तब 199 रुपये चुकाने की शर्त थी. चार नवंबर से यह फिल्म अमेजन प्राइम के आम दर्शकों के रिलीज कर दी जाएगी. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि क्या फिल्म का हिंदी वर्जन भी रिलीज किया जा रहा है या फिर हिंदी के दर्शकों को फिल्म का और इंतजार करना होगा.

एक और तेलुगु स्टार
इसी हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर साउथ की एक और बड़ी फिल्म आ रही है. नागार्जुन की तेलुग एक्शन थ्रिलर द घोस्ट दो नवंबर को ओटीटी पर रिलीज कर दी जाएगी. रोचक बात यह है कि फिल्म को थियटर में आए महीने भर भी नहीं हुआ है. फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में सोनल चौहान और गुल पनाग भी अहम भूमिकाओं में हैं. हालांकि दर्शकों को इस महीने थोड़ा इंतजार करना होगा परंतु कन्नड़ ब्लॉक बस्टर कांतारा के भी नवंबर में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने की खबरें हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news