Video: Alia Bhatt के गाने झुमका पर बजरंगी भाईजान की मुन्नी का डांस, बड़ी होकर लग रहीं हीरोईन जैसी
Advertisement
trendingNow11808702

Video: Alia Bhatt के गाने झुमका पर बजरंगी भाईजान की मुन्नी का डांस, बड़ी होकर लग रहीं हीरोईन जैसी

Viral Video: मुन्नी यानि बजरंगी भाईजान में आई नन्ही सी क्यूट बच्ची अब बड़ी हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत भी. ये हम नहीं कह रहे बल्कि वो वीडियो कह रही है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

Video: Alia Bhatt के गाने झुमका पर बजरंगी भाईजान की मुन्नी का डांस, बड़ी होकर लग रहीं हीरोईन जैसी

Munni Dance on Alia Bhatt Song: बजरंगी भाईजान की मुन्नी (Munni) को भला कौन भुला पाया है. वो प्यारी सी बच्ची जिसकी मुस्कान फिल्म की जान थी. लेकिन अब मुन्नी...मुन्नी नहीं रही बल्कि काफी बड़ी हो चुकी हैं और हंगामा भी मचाने को तैयार है. सोशल मीडिया पर हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो आलिया भट्ट के गाने झुमका पर डांस करती दिख रही हैं. अब ये वीडियो छा गई है.

मुन्नी यानि बजरंगी भाईजान में आई नन्ही सी क्यूट बच्ची अब बड़ी हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत भी. ये हम नहीं कह रहे बल्कि वो वीडियो कह रही है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस वीडियो में मुन्नी क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने दिख रही हैं और कर रही हैं आलिया भट्ट के गाने झुमका पर डांस. वहीं खूबसूरती में हर्षाली अभी से किसी हीरोईन से कम नहीं लग रहीं. 

हालांकि इस वीडियो पर मिले जुले कमेंट आ रहे हैं. ज्यादातर लोग हर्षाली को ट्रोल करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- नाचना नहीं आता तो क्यों डांस करती है? तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया-अब पता चला कि आगे काम क्यों नहीं मिला. हालांकि कुछ ऐसे भी हैं जो मुन्नी का ऐसा अवतार देखकर हैरान हैं. किसी ने उन्हें मधुबाला तक कह डाला तो किसी ने लिखा – मुन्नी बड़ी हो गई और प्यारी भी. 

बॉलीवुड में आने की कर रही हैं तैयारी?
अब सवाल ये कि क्या मुन्नी यानि हर्षाली मल्होत्रा बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं. बजरंगी भाईजान के बाद हर्षाली कभी किसी फिल्म में नहीं दिखीं. लिहाजा उनके एक्टिंग करियर में काफी बड़ा ब्रेक आ चुका है. इसके अलावा वो लाइमलाइट से भी दूर हो गई थीं लेकिन अब उन्होंने फिर से वापसी कर ली है,. अक्सर हर्षाली को स्पॉट किया जाता है. उनकी वीडियो भी सोशल मीडिय पर अक्सर वायरल हो जाती है. जिसे लग रहा है कि हर्षाली एक बार फिर बॉलीवुड में किस्मत आजमाने वापसी कर सकती हैं. 
  
   

 

Trending news