'तो छोड़ दो इंडस्ट्री...' जब Kangana के विक्टिम कार्ड से तंग आ गए थे Karan Johar; निर्माता ने कह दी थी ये बात
Advertisement
trendingNow12040878

'तो छोड़ दो इंडस्ट्री...' जब Kangana के विक्टिम कार्ड से तंग आ गए थे Karan Johar; निर्माता ने कह दी थी ये बात

Throwback Interview: करण जौहर और कंगना रनौत के बीच का मनमुटाव के बारे में हर कोई जानता है. दोनों एक दूसरे को लेकर कोई न कोई कमेंट करते रहते हैं. इसी बीच करण का एक थ्रोबैक इंटव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें निर्माता एक्ट्रेस के विक्टिम कार्ड को लेकर बात कर रहे हैं.

जब Kangana Ranaut के विक्टिम कार्ड से तंग आ गए थे Karan Johar

Karan Johar Throwback Interview: अपनी बेबाक बयान और अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के बीच का विवाद हर कोई जानता है. दोनों एक दूसरे पर वार-पलटवार करते रहते हैं. कंगना अक्सर ही करण पर नेपोटिज्म को लेकर आरोप लगाती आई हैं. 

इसी बीच करण जौहर का एक थ्रोबैक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक्ट्रेस के विक्टिम कार्ड को लेकर बात कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कंगना को इंडस्ट्री छोड़ने तक की सलाह दे दी थी. ये वीडियो साल 2020 का जब बॉलीवुड के उभरते कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना पूरा हो चुका था. इसी बीच कंगना इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरों पर कई तरह के आरोप लगाए थे.

जब करण ने कह दिया था छोड़ दो इंडस्ट्री 

इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने कंगना को जवाब देने की कोशिश की थी. वायरल हो रहे इस वीडियो में करण कहते हैं, 'कंगना को विक्टिम और वुमेन कार्ड खेलता देखकर मैं पूरी तरह से थक चुका हूं'. निर्देशक आगे कहते हैं, 'आप हमेशा तो विक्टिम कार्ड नहीं खेल सकते हैं और न हो सकते हो और सबको हमेशा यही कहानी नहीं सुना सकते हैं कि कैसे आपको इस बुरी दुनिया ने और इंडस्ट्री ने डराया और धमकाया हुआ है. अगर ऐसा है तो आप छोड़ दीजिए. आप छोड़ दो इंडस्ट्री. बाहर जाकर कुछ करो'. 

कंगना ने करण को बताया ता मूवी माफिया

इतना ही नहीं, करण के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की भी प्रतिक्रिया आ रही हैं. जहां कुछ यूजर्स करण के पक्ष में कमेंट्स कर रहे हैं तो कुथ कंगना के पक्ष में बात करते नजर आ रहे हैं. करण जौहर और कंगना रनौत ने फिल्म 'उंगली' में काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. हालांकि, करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड के दौरान भी कंगना ने करण को मूवी माफिया बताया था. 

Trending news