क्यों टूटा था Arjun Kapoor और अर्पिता खान का रिश्ता? ब्रेकअप के बाद ऐसा हुआ था एक्टर का हाल
Advertisement
trendingNow12047173

क्यों टूटा था Arjun Kapoor और अर्पिता खान का रिश्ता? ब्रेकअप के बाद ऐसा हुआ था एक्टर का हाल

Throwback Interview: सलमान खान की बहन अर्पिता खान को अर्जुन कपूर ने 3 साल डेट किया था, लेकिन दोनों का रिश्ता अचानक टूट गया. अपने एक पुराने इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था क्यों टूटा दोनों का रिश्ता और ब्रेकअप के बाद कैसा हुआ था उनका हाल?

 क्यों टूटा था Arjun Kapoor और अर्पिता खान का रिश्ता?

Arjun Kapoor Throwback Interview: बॉलीवुड के कई स्टार्स की डेटिंग की खबरें अक्सर आती रहती हैं. इन्हीं स्टार्स में से एक नाम अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का भी है, जो इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को डेट कर रहे हैं, जिनको लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. हालांकि, बीच-बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आती रहती हैं. वहीं, उनके फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं. 

एक वक्त ऐसा था जब बो बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) को डेट कर रहे थे. दोनों ने एक दूसरे को करीब 3 साल तक डेट किया था, लेकिन इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अपने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने अर्पिता खान के साथ अपने रिश्तों लेकर ब्रेकअप पर खुलकर बात की थी और बताया था आखिर दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ और उसके बाद उनका क्या हाल हुआ? 

fallback

3 साल अर्पिता को किया डेट 

अर्जुन कपूर ने साल 2012 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिया, जिससे पहले वो अर्पिता को डेट कर रहे थे. अपने इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने अर्पिता को अपना पहला प्यार बताया था. अर्जुन ने बताया था, तब वो 18 साल के थे जब उन्होंने अर्पिता को डेट करना शुरू किया था और वजन भी करीब 140 किलो के लगभग था'. अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने बताया था कि ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और लाइफस्टाइल बदली. साथ ही अपने डेब्यू दिया. 

fallback

ऐसे हुआ दोनों का ब्रेकअप 

बॉम्बे टाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था, 'वो मेरी सीरियस रिलेशनशिप थी. मैं तब 18 का था और मैं सलमान भाई के बहुत क्लोज था. तब उनकी फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' की शूटिंग चल रही थी. तब ही हमारा रिश्ता स्टार्स हुआ था. मैंने सब बात परिवार को बता दी. सब अच्छे से पेश आ रहे थे'. एक्टर ने ब्रेकअप  के बारे में बात करते हुए बताया, 'उस वक्त मेरा वजन 140 किलो था और मैं 'सलाम-ए-इश्क' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहा था. मेरे पास एक गर्लफ्रेंड भी थी. मुझे लगा लाइफ सेट है'. 

एक्टर ने आगे बताया, 'जब हमारा ब्रेकअप हुआ मैं 22 साल का था. एक दिन अचानक अर्पिता ने मुझसे ब्रेकअप कर लिया. मैं कन्फ्यूज था कि आगे क्या होगा और फ्यूचर ने मेरे लिए क्या रखा है. हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी मैं सलमान भाई से मिलता था और वो मेरे लिए बड़े भाई की तरह थे'. 

Trending news