'चुरा लेते हैं लोगों की घड़ियां..' जब Madhuri Dixit ने बताया था Akshay Kumar का सीक्रेट; इस फिल्म का है किस्सा
Advertisement
trendingNow12051926

'चुरा लेते हैं लोगों की घड़ियां..' जब Madhuri Dixit ने बताया था Akshay Kumar का सीक्रेट; इस फिल्म का है किस्सा

Bollywood Throwback Interview: माधुरी दीक्षित और अक्षय कुमार ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. ऐसे ही अपने एक थ्रोबैक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खिलाड़ी कुमार के कई राज खोले थे, जिनमें से एक था कि कैसे एक्टर हाथ की सफाई से लोगों की घड़ियां चुरा लेते हैं. 

'चुरा लेते हैं लोगों की घड़ियां..' जब Madhuri Dixit ने बताया था Akshay Kumar का सीक्रेट

Madhuri Dixit Akshay Kumar Film Arzoo: बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित और इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की एक-दो फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों की जोड़ी को भी पसंद किया जाता है. दोनों ही इंडस्ट्री में बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. दोनों की साथ में एक ऐसी ही फिल्म थी, जिसका नाम है 'आरजू' (Arzoo). ये दोनों की साथ में पहली फिल्म थी, जिसके बाद दोनों साथ में 'दिल तो पागल है' (Dil To Pagal Hai) में दिखे थे. 

हालांकि, उस फिल्म में एक्टर का कैमियो रोल था. इसी बीच दोनों एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करने लगे थे. ऐसे ही अपने एक थ्रोबैक इंटरव्यू के दौरान माधुरी (Madhuri Dixit ) ने अक्षय का एक ऐसा किस्सा शेयर किया था, जिसने फैंस हैरान तो कर ही दिया था, लेकिन काफी गुदगुदाया भी था. अपने इंटरव्यू में माधुरी ने खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) का एक बड़ा सीक्रेट खोला था. 

अक्षय चुरा लेते थे लोगों की घड़ियां

एक्ट्रेस ने बताया था, 'अक्षय बड़ी सफाई के साथ लोगों की घड़ियां चुरा लेते हैं'. एक्ट्रेस ने बताया था, 'अक्षय ये काम इस तरह करते हैं कि सामने वाले इंसान को पता भी नहीं चलता कि उनकी घड़ी चोरी हो गई है'. माधुरी ने इस किस्से का जिक्र अपने एक रियलिटी शो के सेट पर भी किया था और साथ ही कहा था, 'उन्होंने अक्षय को ये सब करते हुए देखा है'. एक्ट्रेस ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, 'शक्ल से जितने ये भोले दिखते हैं उतने ही शरारती हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दोनों का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी को आखिरी बार साल 2007 में आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'आ जा नाच ले' में देखा गया था, जो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. इसके अलावा वो एक डांस रियलिटी शो में बतौर जज नजत आती हैं. वहीं,अगर अक्षय कुमार की बात करें तो उनको आखिरी बार 'OMG 2' में देखा गया था. इसके अलावा वो जल्द ही 'छोटे मिया बड़े मिया' फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

Trending news