'लास्ट में हीरो...' Aishwarya Rai ने इसलिए ठुकरा दी थी Shah Rukh Khan की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म
Advertisement

'लास्ट में हीरो...' Aishwarya Rai ने इसलिए ठुकरा दी थी Shah Rukh Khan की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म

Throwback Interview: बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि उनको 'कुछ कुछ होता है' का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म के लिए ना कर दिया था, लेकिन क्यों? चलिए जानते है. 

ऐश्वर्या राय ने इसलिए ठुकरा दी थी शाहरुख खान की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म

Aishwarya Rai Bachchan Throwback Interview: मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करवा चुकी बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटिफुल एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन ने कई भाषाओं वाली फिल्मों में काम किया है. उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके अभिनय को भी खूब पसंद किया जाता है. अपने 12 साल के करियर में ऐश्वर्या राय ने 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिनमें से महज 6 हिट फिल्में रही हैं. 

ऐश्वर्या राय ने साल 1997 में मणिरत्नम की तमिल फिल्म 'इरुवर' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसी साल हिंदी फिल्म 'प्यार हो गया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की पहली निर्देशित फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) का ऑफर मिला था, जिसको उन्होंने अस्वीकार कर दिया था. 

इसलिए ऐश्वर्या राय ने ठुकरा दी थी फिल्म 

जी हां, दरअसल, फिल्मफेयर के साथ अपने एक पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए खुलासा किया था और बताया था कि आखिर उन्होंने उस ब्लॉकबस्टर फिल्म को मना क्यों कर दिया था. एक्ट्रेस ने बताया था, 'अगर मैंने वो फिल्म की होती, तो मेरी खूब आलोचना होती है. कहा जाता कि देखो, ऐश्वर्या राय फिर से वही करने लगी हैं जो उन्होंने अपने मॉडलिंग के दिनों में किया था. अपने बालों को सीधा रखना, मिनी पहनना और कैमरे के सामने ग्लैमरस अंदाज में पोज देना'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

फिल्म में इस किरदार का मिला था ऑफर 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर की इस फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में ऐश्वर्या राय को 'टीना' के किरदार के लिए ऑफर मिला था, जो किरदार बाद में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने निभाया था. हालांकि, इस फिल्म को लिखते समय करण जौहर के दिमाग में 'टीना' की भूमिका के लिए ट्विंकल खन्ना थीं, जिसके बाद में निर्माता ने कई मौकों पर बताया था. इसके अलावा भी इस किरदार के लिए करण के दिमाग में उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) और तब्बू (Tabu) को भी शामिल थीं. 

Trending news