जब चंबल के डाकुओं से हुआ था अक्षय कुमार का सामना, अगर हो जाती कोई चूक तो मार देते गोली
Advertisement
trendingNow12202929

जब चंबल के डाकुओं से हुआ था अक्षय कुमार का सामना, अगर हो जाती कोई चूक तो मार देते गोली

Bollywood Retro: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक बार अक्षय का सामना चंबल के डाकुओं से हुआ था, जिन्होंने उनकी पूरी ट्रेन को लूट लिया था. ऐसे में एक्टर ने कैसे बचाई अपनी जान चलिए जानते हैं. 

जब चंबल के डाकुओं से हुआ था अक्षय कुमार का सामना, अगर हो जाती कोई चूक तो मार देते गोली

Akshay Kumar Was Surrounded by Chambal Bandits: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब साबित नहीं हो पाई, लेकिन आज हम आपको अक्षय की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं. 

इस किस्से को सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस किस्से का जिक्र उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने बताया था कि एक बार उनका सामना चंबल के डाकुओं से हुआ था, जिन्होंने उनकी पूरी ट्रेन को लूट लिया था और एक्टर ने सोने का नाटक करके अपनी जान बचाई थी. अक्षय ने बताया था कि ये घटना तब की जब उनके पास कोई काम नहीं हुआ करता था और जो काम काम उनको मिलता था वो उसे पूरी मेहनत से करने की कोशिश किया करते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

जब डाकुओं से हुआ था अक्षय का सामना 

अक्षय ने इंटरव्यू में बताया था कि एक दिन वो मुंबई से हजारों रुपये की शॉपिंग करके फ्रंटियर मेल से सफर कर रहे थे. शॉपिंग का सारा सामान उनके पास ही थी. कुछ समय बाद ट्रेन में कुछ खटपच होने लगे लगी, जिससे उनकी आंख खुल गई. जैसे ही वो जागे उन्होंने देखा कि ट्रेन में डाकू चढ़ गए थे. वो ट्रेन में सभी को उठा रहे थे. अक्षय ने बताया कि मैं ये सब होते हुए देख रहा था. उसी समय एक डाकू मेरे पास आया और उसने उनका सारा सामान उठा लिया, लेकिन एक्टर सोने का नाटक करते रहे. 

संजीव कुमार की हुई थी अजीब मौत, दादा-पिता और भाई की तरह ही कह गए थे दुनिया को अलविदा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

डाकुओं से बेहद डर गए थे अक्षय

अक्षय ने बताया कि अगर उस समय उनसे जरा सी भी चूक हो जाती तो डाकू उनको गोली मार देते. अक्षय ने अपने इस खतरनाक एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा कि ऐसी स्थिति में फंस गए थे कि वो अंदर ही अंदर रहो रहे थे और बहुत ज्यादा डर गए थे. अक्षय ने कहा, 'मैं ऐसी स्थिति था कि कुछ कर भी नहीं सकता था. डाकु मेरी चप्पल तक ले गए थे'. बता दें, अक्षय कुमार अमृतसर के रहने वाले हैं. उनका जन्म एक आर्मी परिवार में पैदा हुआ था. उनके पिता सेना में एक बड़े अधिकारी थे. 

Trending news