जब लड़की बन जेंट्स वॉशरूम में गए घुस गए थे Rishi Kapoor, फिर हुआ कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow12044110

जब लड़की बन जेंट्स वॉशरूम में गए घुस गए थे Rishi Kapoor, फिर हुआ कुछ ऐसा

Bollywood Retro: भले ही ऋषि कपूर आज हमारे बीच मौजूद नहीं है, लेकिन उनके ऐसे कई किस्से हैं जो आज भी उनकी यादों को ताजा रखे हैं और फैंस के चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं. आज एक ऐसे ही किस्से के बारे में हम आपको बताते दा रहे हैं.

जब लड़की बन जेंट्स वॉशरूम में गए घुस गए थे Rishi Kapoor, फिर हुआ कुछ ऐसा

Rishi Kapoor Rafoo Chakkar Story: बॉलीवुड के दिग्गज सितारों में से एक ऋषि कपूर ने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन आज भी उनकी फिल्में, उनके दमदार किरदार और उनके किस्से उनकी यादों को फैंस के बीच जिंदा रखा है. ऋषि कपूर ने अपने 50 साल के करियर में करीब 92 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिसके जुड़े कई किस्से हैं, जो उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं. 

ऐसा ही एक किस्सा उनकी साल 1975 में आई फिल्म 'रफू चक्कर' (Rafoo Chakkar) से जुड़ा है. इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म की खास बात यह थी कि इसमें वो पहली बार एक लड़की के किरदार में भी निभाया था. हालांकि, कुछ ही पलों के लिए उन्होंने इस किरदार में नजर आए, लेकिन फैंस उनके दीवाने हो गए. इसी फिल्म से जुड़ा उनका एक ऐसा किस्सा है, जिसको पढ़ने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी. 

'रफू चक्कर' की शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा

दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हो रही थी, जिसके एक सीन की शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर को वॉशरूम जाना था, लेकिन उस समय वो लड़की के गेटअप में थे और उन्होंने लड़कियों की तरह ही सारे कपड़े पहन रखे थे. ऐसे में वो वॉशरूम जाने में हिचकिचा रहे थे, क्योंकि इस गेटअप में न तो वो लड़की के वॉशरूम में जा सकते थे और न जेंट्स वॉशरूम में. 

fallback

लड़की के गेटअप में जेंट्स वॉशरूम में घुस गए थे ऋषि

जब उनसे रहा नहीं गया तो वो उसी गेटअप के साथ जेंट्स वॉशरूम में घुस गए, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हक्के बक्के रह गए और ऋषि कपूर को वहां देखकर हैरान रह गए और वो शर्म के मारे वहां से भाग निकले. इसके बाद वहां मौजूद लोग उनको जेंट्स वॉशरूम के बाहर खोजने लगे तो उनको पता चला कि वे ऋषि कपूर थे, जो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए महिला के गेटअप में थे. 

Trending news