Shah Rukh Khan: साउथ के इस सितारे संग काम करेंगे शाहरुख, जिसने अभी-अभी दी 600 करोड़ की ब्लॉकबस्टर
Advertisement
trendingNow11959026

Shah Rukh Khan: साउथ के इस सितारे संग काम करेंगे शाहरुख, जिसने अभी-अभी दी 600 करोड़ की ब्लॉकबस्टर

Shah Rukh Khan Next Film: शाहरुख खान की किस्मत 2023 में जबर्दस्त ढंग से चमकी. पठान और जवान ने कई रिकॉर्ड तोड़. अब डंकी (Dunki) का इंतजार है. लेकिन इसी के साथ एक रोचक खबर रही है. वह साउथ से अपनी दोस्ती और गाढ़ी करने जा रहे हैं...

 

Shah Rukh Khan: साउथ के इस सितारे संग काम करेंगे शाहरुख, जिसने अभी-अभी दी 600 करोड़ की ब्लॉकबस्टर

Thalapathy Vijay: जवान की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद शाहरुख खान समझ चुके हैं कि साउथ के अंदाज में बनी फिल्म में सफलता की गारंटी ज्यादा है. नतीजा यह कि उन्होंने जवान के निर्देशक एटली की दो सितारों वाली फिल्म को हां कह दिया है. एटली ने साउथ के एक यूट्यूबर गोपीनाथ को हाल में दिए इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि वह दो सुपरसितारों, शाहरुख खान और दलपति विजय के साथ एक और बड़े बजट की फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं. एटली ने खुलासा किया कि दोनों सुपरस्टार उनकी डबल हीरो वाली फिल्म के लिए तैयार हैं.

दोनों ही राजी
एटली ने बताया कि उन्होंने जवान के चेन्नई (Chennai) शेड्यूल के दौरान विजय को अपनी बर्थडे पार्टी में आमंत्रित किया था, जहां उन्होंने शाहरुख खान के साथ जिंदा बंदा (Zinda Banda) गाना भी शूट किया था. इस मौके पर ली गई तीनों एक तस्वीर भी वायरल हुई थी. एटली ने बताया कि दो हीरो वाली फिल्म के लिए उनकी शाहरुख खान और विजय, दोनों से चर्चा हुई. उन्होंने कहाः शाहरुख सर ने मुझसे कहा कि अगर मेरी मैं डबल हीरो वाली फिल्म डायरेक्ट करने की योजना है, तो वे इसके लिए तैयार हैं. इसी तरह विजय ने भी उन्हें इस फिल्म के लिए हामी भरी है. एटली ने कहा कि वह दो हीरो वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं और यह उनकी अगली फिल्म हो सकती है.

स्क्रिप्ट पर मेहनत
एटली के मुताबिक वह ऐसी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं जो दोनों सितारों के साथ न्याय करेगी. उन्होंने कहा कि मैं स्क्रिप्ट पर बहुत मेहनत कर रहा हूं. उल्लेखनीय है कि शाहरुख को लेकर ब्लॉकबस्टर जवान बनाने वाले एटली ने विजय के साथ तीन फिल्में -थेरी, मेर्सल और बिगिल- बनाई हैं. सभी बड़ी हिट रहीं. जबकि शाहरुख ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया. अगर यह प्रोजेक्ट होता है, तो एक लंबे अर्से बाद ऐसी फिल्म आएगी जिसमें बॉलीवुड और साउथ के दो दिग्गज सितारे साथ काम करेंगे. दोनों अभिनेताओं की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. शाहरुख खान फिलहाल राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म डंकी में व्यस्त हैं.

 

Trending news