Kamal Haasan: आज 150 करोड़ रुपये है कमल हासन की फीस, पहली फिल्म के लिए मिले थे बस...
Advertisement
trendingNow11946249

Kamal Haasan: आज 150 करोड़ रुपये है कमल हासन की फीस, पहली फिल्म के लिए मिले थे बस...

Kamal Haasan Fees: कमल हासन भले ही साउथ में ज्यादा फिल्में करते हैं, लेकिन पूरे देश में उनकी जबर्दस्त पहचान है. उन्हें फिल्मों में काम करते हुए 60 साल से ज्यादा हो चुके हैं. दो दिन बाद उनका जन्मदिन है. इधर वह अपनी अगली फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) के लिए चर्चा में हैं. जिसकी फीस पर खूब बातें हो रही है...

 

Kamal Haasan: आज 150 करोड़ रुपये है कमल हासन की फीस, पहली फिल्म के लिए मिले थे बस...

Kamal Haasan Films: हाल में कमल हासन फिल्म इंडियन 2 का पहला टीजर (Indian 2 Teaser) तो रिलीज हुआ ही है, लेकिन इस फिल्म में इस साउथ इंडियन सितारे की फीस भी सुर्खियां बटोर रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार कमल हासन ने फिल्म के लिए 150 करोड़ की भारी भरकम फीस ली है. फिल्म पिछले कुछ सालों से बन रही थी. बीच-बीच में इसके रुक जाने की भी अफवाहें उड़ी. फिल्म का निर्देशन साउथ के दिग्गज निर्देशक शंकर ने किया है. इंडियन 2 साल 1996 में आई फिल्म इंडियन की अगली कड़ी है. इंडियन कमल हासन की बड़ी कामयाब और चर्चित फिल्मों में है.

वह पहली शुरुआत
वैसे आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि आज 150 करोड़ रुपये लेने वाले कमल हासन की पहली फिल्म (Kamal Haasan First Film) की फीस क्या थी. उन्हें फिल्मों में काम करते हुए 60 साल से ज्यादा हो चुके हैं. उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट (Child Artist) के रूप में अपना करियर शुरू किया था. मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि कमल हासन की पहली फिल्म कलाथुर कन्नम्मा के लिए फीस महज 500 रुपये थी! यह एक तमिल रोमांटिक ड्रामा था. 1960 में रिलीज हुई फिल्म के वक्त कमल हासन सिर्फ छह साल के थे! दो दिन बाद यानी सात नवंबर को उनका बर्थ डे (Kamal Haasan Birthday) आ रहा है और वह 69 साल के हो जाएंगे.

आने वाली फिल्में
खैर, 70 के नजदीक पहुंच रहे कमल हासन पूरी तरह से फिट हैं और जमकर काम कर रहे हैं. इस साल भी उनकी फिल्म विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. जबकि फिल्म 120 करोड़ रुपये में बनी थी. इस फिल्म के लिए कमल हासन ने 50 करोड़ रुपये फीस ली थी. अगले साल की शुरुआत में वह फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में दिखेंगे. यह निर्देशक नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन है. जिसमें प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दिखेंगे. वहीं 2024 में ही रिलीज होने वाली इंडियन 2 में काजल अग्रवाल और सिद्धार्थ भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म एक उम्रदराज स्वतंत्रता सेनानी की कहानी है, जो देश में भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए उठ खड़ा हुआ है.

 

Trending news