Honey Singh Divorce: पत्नी से मार-पीट और शाहरुख ने उठाया हाथ; कई अन्य भी विवाद जुड़े हैं हनी सिंह के साथ
Advertisement
trendingNow11950790

Honey Singh Divorce: पत्नी से मार-पीट और शाहरुख ने उठाया हाथ; कई अन्य भी विवाद जुड़े हैं हनी सिंह के साथ

Honey Singh Wife: हनी सिंह का उनकी पत्नी से 13 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है. दोनों के तलाक को कोर्ट से मंजूरी मिल गई है. लव स्टोरी से शुरू हुई यह कहानी कई विवादों से हो कर गुजरी. लेकिन रैपर हनी सिंह की जिंदगी की यह अकेली कंट्रोवर्सी नहीं है...

 

Honey Singh Divorce: पत्नी से मार-पीट और शाहरुख ने उठाया हाथ; कई अन्य भी विवाद जुड़े हैं हनी सिंह के साथ

Honey Singh: पंजाबी म्यूजिक से लेकर बॉलीवुड तक सफर के बाद सिंगर-म्यूजिशन यो यो हनी सिंह पांच साल तक बीच में गायब थे. इस साल उन्होंने कमबैक किया. उन पर एक डॉक्युमेंट्री बन रही है, जो उनके शुरुआती दिनों से लेकर उनके गायब हो जाने के दिनों पर बात करेगी. लेकिन फिलहाल वह अपनी पत्नी शालिनी तलवार से तलाक को लेकर चर्चाओं में हैं. हनी सिंह करियर के शुरुआती दिनों से विवादित रहे हैं. नशे की लत, शाहरुख खान के साथ विवाद और खान द्वारा उन्हें थप्पड़ मारने से लेकर घरेलू हिंसा को लेकर उनसे जुड़ी खबरें समय-समय पर आती रही हैं. एक नजर हनी सिंह के कुछ बड़े विवादों पर...

सबसे बड़ा विवादः कहा जाता है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक म्यूजिक कंसर्ट में हनी सिंह को उनके दुर्व्यवहार की वजह से थप्पड़ मार दिया था. इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी मौजूद थीं. घटना चेन्नई एक्सप्रेस की रिलीज के दौरान हुई थी. हालांकि हनी सिंह इस घटना से इनकार करते रहे हैं.

पत्नी से घरेलू हिंसाः हनी सिंह पर उनकी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उन उत्पीड़न और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. मामला पुलिस और फिर अदालत में गया. हनी सिंह पर मानसिक, यौन और आर्थिक रूप से प्रताड़ना के भी आरोप लगे. हनी सिंह ने इन आरोपों को झूठा और दुर्भावनापूर्ण बताया. अदालत दोनों के तलाक को मंजूरी दे चुकी है.

अश्लील गानेः हनी सिंह के गानों के बोल हमेशा विवादास्पद रहे हैं. उनके शुरुआती गाने तो ऐसे थे कि लोग सुनकर कानों पर हाथ रख लेते थे. एक समय उन पर आईपीसी की धारा 292, 293 (अश्लीलता) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67, 67 ए के तहत मामला दर्ज किया गया था.

बाइपोलर डिसऑर्डरः हनी सिंह पर नशीले पदार्थों के सेवन के भी आरोप लगे. उनका स्वास्थ्य बिगड़ने में इस बात का बड़ा हाथ था. अपने लंबे समय तक सार्वजनिक जीवन से दूर रहने पर उनका कहना है कि वह पुनर्वास में नहीं थे. हनी सिंह के मुताबिक सच्चाई यह है कि मैं बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित था. यह डेढ़ साल चला. चार डॉक्टर और दवाएं बदली गई. अब स्थिति ठीक है.

बादशाह से दुश्मनीः हनी सिंह के एक अन्य रैपर बादशाह (Rapper Badshah) के साथ कभी संबंध अच्छे नहीं रहे. दोनों एक-दूसरे पर कटाक्ष करते देखे गए. यह सब तब शुरू हुआ था, जब हनी सिंह ने खुद को रॉल्स रॉयस और बादशाह ने टाटा नैनो कहा. तब बादशाह ने ने चुटकी लेते हुए कहा था कि नैनो सड़कों पर रोल्स रॉयस से कहीं ज्यादा दिखाई देती है.

Trending news