Kuch Kuch Hota Hai में स्क्रिप्ट के हाथों मजबूर थीं Kajol, बदलना चाहती थीं फिल्म का क्लाईमैक्स!!
Advertisement

Kuch Kuch Hota Hai में स्क्रिप्ट के हाथों मजबूर थीं Kajol, बदलना चाहती थीं फिल्म का क्लाईमैक्स!!

Bollywood Rewind: काजोल की बेहतरीन और शानदार फिल्मों की बात करें तो इनमें 90 के दशक में रिलीज कुछ कुछ होता भी शामिल है जिसमें उन्होंने अंजलि का आइकॉनिक किरदार निभाया था. अब सालों बाद एक इंटरव्यू में काजोल ने फिल्म को लेकर दिलचस्प बात की है.

काजोल

Kajol Kuch Kuch Hota Hai: काजोल की कुछ कुछ होता है साल 1998 में रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) भी थे तो वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म में कैमियो किया था. ये 90s की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही. जिसे खूब पसंद किया गया. राहुल, अंजलि और टीना के इर्द गिर्ग इस लव ट्राएंगल ने लोगों को खूब हंसाया भी और रुलाया भी. अब सालों बाद काजोल ने इस फिल्म को लेकर बात की है. 

छोटे बाल, कभी ट्रैक पैंट टीशर्ट पहने तो कभी जंप सूट में मस्तमौला और चुलबुली सी अंजलि. ये था कुछ कुछ होता हैं में काजोल का किरदार जिसे काफी पसंद किया गया. काफी अलग लुक में वो दर्शको को खूब भाई थी. लेकिन इंटरवल के बाद अंजलि का लुक और किरदार पूरी तरह बदला हुआ नजर आता है. जिसमें वो साड़ी पहने, सूट सलवार पहने और काफी शांत सी दिखती हैं. काजोल ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि अगर फिल्म में उनकी मर्जी चलती तो अंजलि कभी साड़ी नहीं पहनतीं. बल्कि स्नीकर्स और स्टाइलिश पैंट टीशर्ट पहनकर और खूबसूरत लगतीं. 

fallback

बदलना चाहती थीं फिल्म की एंडिंग
इतना ही इस इंटरव्यू में उन्होंने माना कि वो फिल्म के क्लाइमैक्स से भी कभी खुश नहीं थी और उनकी चलती तो वो राहुल यानि शाहरुख खान नहीं बल्कि अमन यानि सलमान खान को शादी के लिए चुनतीं. लेकिन उस वक्त स्क्रिप्ट के हाथों वो मजबूर थीं. लिहाजा कुछ नहीं कर सकीं. 

करण जौहर ने किया था डायरेक्शन
फिल्म 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई थी जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक हादसा भी हुआ जब साइकिल से गिरकर काजोल की थोड़े समय के लिए याददाश्त ही चली गई थी.  जिसके बाद सेट पर अजय देवगन को बुलाया गया. काफी समय बाद जाकर काजोल ठीक हुईं.   

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news