Actor Transformation: कभी ऐश्वर्या राय संग किया था रोमांस, आज इस एक्टर को पहचानना भी हुआ मुश्किल
Advertisement
trendingNow11313630

Actor Transformation: कभी ऐश्वर्या राय संग किया था रोमांस, आज इस एक्टर को पहचानना भी हुआ मुश्किल

Chandrachur Singh: हाल ही में एक जाने-माने एक्टर को स्पॉट किया गया. इस एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं. इस एक्टर का नाम है चंद्रचूर सिंह इन्होंने खूबसूरत ऐश्वर्या राय के संग भी रोमांस किया है.

 

चंद्रचूर सिंह

Chandrachur Singh Transformation: ऐश्वर्या राय को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक गिना जाता है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दीं और इन्हीं में से एक फिल्म थी 'जोश'. इसी मूवी शाहरुख खान ऐश्वर्या राय के भाई बने हुए थे और खूबसूरत ऐश्वर्या (Aishawarya Rai) के अपोजिट थे चंद्रचूर सिंह (Chandrachur Singh). एक्टर चंद्रचूर का फिल्मी करियर इतना खास नहीं रहा हालांकि, उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल जरूर मचाया था. लेकिन एक समय के बाद वो फिल्मी दुनिया से गायब हो गए थे और अब एक बार फिर वो नजर आए हैं, लेकिन इस बार तो उनका लुक काफी बदला-बदला सा नजर आ रहा है.

चंद्रचूर ने की कई बड़ी फिल्में

बॉलीवुड एक्टर चंद्रचूर सिंह ने साल 1990 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने फिल्म 'आवारगी' में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया था. इसके बाद वे एक से एक बड़ी फिल्मों में नजर आने लगे. चंद्रचूर ने 'तेरे मेरे सपने', 'बेताबी', 'दिल क्या करें', 'दाग', 'सिलसला है प्यार का', 'जोश क्या कहना', 'जुनून' जैसे कई हिट फिल्में भी दीं. लेकिन सबसे यादगार रोल उनका फिल्म 'जोश' में था. इस फिल्म में उनकी जोड़ी ऐश्वर्या के साथ की खूब पसंद की गई थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

चेहरे का बदला रंग-रूप

आपको बता दें कि चंद्रचूर सिंह 53 साल के हो चुके हैं. उम्र के पड़ाव की वजह से उनका चेहर का लुक काफी बदल गया है. पिछले दिनों चंद्रचूर सिंह एक ट्रेलर इवेंट में जब नजर आए तो लोग उन्हें देखते ही रह गए. ऐसा इसलिए क्योंकि वो टीवी सिनेमा के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खास एक्टिव नहीं हैं. उन्हें नीले कोट पैंट पहने हुए स्पॉट किया गया. ग्रे बालों में चंद्रचूर की पर्सनालिटी काफी बेहतरीन लग रही थी. कई फैंस तो उनके इस लुक को ताज्जुब मान रहे हैं.

अक्षय के साथ करेंगे मूवी 

जानकारी के लिए बता दें कि चंद्रचूर सिंह एक बार फिर फिल्मी पर्दे का रुख कर रहे हैं वो जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'कठपुतली' में दिखाई देंगे. चंद्रचूर सिंह इससे पहले सुष्मिता सेन के साथ वेब सीरीज 'आर्या' में भी दिखाई दिए थे. इस वेब सीरीज में सुष्मिता और चंद्रचूर सिंह की केमस्ट्री खूब पसंद की गई थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news