Sajid Khan Controversy: साजिद खान के खिलाफ अब इस एक्टर ने खोला मोर्चा, रखी ऐसी डिमांड कि मुसीबत में आ सकते हैं फिल्ममेकर
Advertisement

Sajid Khan Controversy: साजिद खान के खिलाफ अब इस एक्टर ने खोला मोर्चा, रखी ऐसी डिमांड कि मुसीबत में आ सकते हैं फिल्ममेकर

Sajid Khan Oppose: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में जब से साजिद खान की एंट्री हुई है, उनके खिलाफ खूब विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं और अब इस लिस्ट में एक बॉलीवुड एक्टर का भी नाम जुड़ गया है.

साजिद खान

Ali Fazal Against Sajid Khan: बॉलीवुड के मशहूर और अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले साजिद खान (Sajid Khan)  इन दिनों 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर में कैद हैं और अपनी छवि को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने साजिद खान के बिग बॉस में जाने पर आपत्ति जताई है.  कई हसीनाओं ने साजिद पर आरोप लगाया है कि कैसे उन्होंने एक्ट्रेस से अभद्र सवाल पूछे हैं और अब इस फेहरिस्ट में एक बॉलीवुड एक्टर का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने सोशल मीडिया साजिद खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

अली फजल ने किया विरोध

मीटू के आरोपों के चलते करीब 4 साल तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने वाले साजिद खान अब बिग बॉस के सीजन 16 में नजर आ रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने साजिद खान को बिग बॉस में लेने पर शो के मेकर्स पर हमला बोला. इस लिस्ट में अब एक्टर अली फजल का भी नाम जुड़ गया है, जिन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर कर विरोध जताया.

fallback

अली ने शेयर की फोटो

अभिनेता अली फजल ने मीटू के आरोपी साजिद खान को विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ से बेदखल करने की मांग की है. उन्होंने एक ग्राफिक इमेज शेयर की, जहां फिल्म निर्माता की तस्वीर में आग लगाई जा रही है. कई अभिनेत्रियों और मॉडलों ने आगे आकर फिल्म निर्माता फराह खान के छोटे भाई साजिद के खिलाफ उनकी पावर की स्थिति का फायदा उठाने के लिए आवाज उठाई है. 

बहुत लोगों ने किया विरोध

अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन दिया, 'अब साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करें.' आपको बता दें, अली पहले व्यक्ति नहीं हैं जो चाहते हैं कि साजिद को शो से बाहर किया जाए. इससे पहले, शर्लिन चोपड़ा और सोना मोहपात्रा ने साजिद के शो में भाग लेने पर अपनी राय व्यक्त की थी और उनका विरोध भी किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news