Dunki: अभी आया है डंकी ड्रॉप 1; जानिए कितने टीजर रिलीज होंगे फिल्म के, आज तक नहीं हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11946280

Dunki: अभी आया है डंकी ड्रॉप 1; जानिए कितने टीजर रिलीज होंगे फिल्म के, आज तक नहीं हुआ ऐसा

Shah Rukh Khan: क्या डंकी की रिलीज से पहले फिल्म का ट्रेलर आएगाॽ यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि फिल्म के कई टीजर रिलीज होंगे. अब इनकी निश्चित संख्या भी सामने आ गई है. तारीख का इंतजार है. जानिए कितने टीजर आएंगे डंकी के...

 

Dunki: अभी आया है डंकी ड्रॉप 1; जानिए कितने टीजर रिलीज होंगे फिल्म के, आज तक नहीं हुआ ऐसा

Dunki Drop 1: शाहरुख खान अपनी फिल्मों की मार्केटिंग में लगातार कुछ ऐसा करते हैं, जिससे कि वह चर्चा में आ जाती है. अपनी आने वाली फिल्म डंकी में भी उन्होंने कुछ ऐसी ही रणनीति बनाई है. शाहरुख के जन्मदिन पर, दो नवंबर को डंकी का टीजर रिलीज हुआ, जिसे डंकी ड्रॉप 1 कहा गया. यह टीजर 1 मिनट 58 सेकंड लंबा था. अब खबर आ रही है कि क्रिसमस (Christmas 2023) पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के अभी और टीजर रिलीज होंगे और इनकी संख्या दो तीन या चार नहीं बल्कि छह होगी. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार आने वाले दिनों में निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की डंकी के कुल छह टीजर रिलीज होंगे.

टीजर के रन टाइम
बॉलीवुड हंगामा के अनुसार सेंसर बोर्ड (CBFC) ने सभी छह टीजर पास कर दिए हैं. पहले सेंसर ने दो टीजर पास किए थे, अब बाकी चार भी पास हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दूसरे टीजर की अवधि 58 सेकंड है. पहले दोनों टीजर 30 अक्टूबर को सीबीएफसी द्वारा पारित किए गए थे. खबर है कि डंकी के चार बाकी टीजर को भी अब सर्टिफिकेट दे दिया गया है. तीसरा टीजर 58 सेकंड और चौथा टीजर 1 मिनट 48 सेकंड लंबा है. पांचवें टीजर का रन टाइम 1 मिनट 50 सेकंड है. छठा और अंतिम टीजर 1 मिनट 51 सेकंड का है. तीसरे, चौथे और छठे टीजर को यू/ए प्रमाणपत्र दिया गया है. खबरों के मुताबिक केवल पांचवें टीजर को यू सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है.

सवाल ट्रेलर का
डंकी का निर्माण राजकुमार हिरानी फिल्म्स और शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है. अब यह देखना बाकी है कि डंकी ये टीजर कब रिलीज होंगे और क्या डंकी का ट्रेलर भी रिलीज होगा. डंकी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी. इसी दिन साउथ से प्रभास की फिल्म सालार-पार्ट 1 भी रिलीज हो रही है. फिल्म ट्रेड और फैन्स दोनों ही इन फिल्मों की टक्कर के नतीजे का भी इंतजार कर रहे हैं.

Trending news