पहली नजर में Sridevi के दीवाने हो गए थे बोनी कपूर, शादी के लिए पहली पत्नी को दे दिया था तलाक
Advertisement

पहली नजर में Sridevi के दीवाने हो गए थे बोनी कपूर, शादी के लिए पहली पत्नी को दे दिया था तलाक

Actress Married To Director: श्रीदेवी और बोनी कपूर की लव स्टोरी किसी फिल्मी प्रेम कहानी से कम नहीं है. बोनी कपूर पहली नजर में श्रीदेवी के दीवाने हो गए थे. दोनों की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी.

पहली नजर में Sridevi के दीवाने हो गए थे बोनी कपूर, शादी के लिए पहली पत्नी को दे दिया था तलाक

Sridevi Boney Kapoor Love Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रहीं श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्में, किरदार और उनकी जिंदगी से जुड़े किस्से उनकी यादों को उनके फैंस के बीच जिंदा रखे हैं. ऐसा ही किस्सा उनके प्यार का भी है, जो बोनी कपूर से जुड़ा है. दोनों की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है. दोनों ने साल 1996 में एक दूसरे शादी की थी. दोनों के बीच 8 साल का अंतर था. 

दोनों की दो खूबसूरत बेटियां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) हैं और दोनों आज के समय में इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. श्रीदेवी और बोनी कपूर की लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है. जैसे फिल्मों में पहली नजर में ही हीरो को हीरोइन से प्यार हो जाता है ऐसा ही कुछ बोनी कपूर के साथ भी हुआ. बताया जाता है कि जहां बोनी ने श्रीदेवी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखा था तो वो वो उन्हें अपना दिल दे बैठे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

ऐसे हुई थी श्रीदेवी और बोनी की पहली  मुलाकात

एक्ट्रेस को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के बाद बोनी ने मन बना लिया था कि वे एक न एक दिन उनके साथ काम जरूर करेंगे. अपने एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने बताया था कि उन्होंने श्रीदेवी को किसी तमिल फिल्म में देखा था और वो उनको देखते ही रहे गए. इतना ही नहीं, उन्होंने उनके साथ काम करने का मन बना लिया. इसके बाद बोनी कपूर उनसे मिलने के लिए एक फिल्म के सेट पर गए जहां दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. बोनी ने बताया था कि श्रीदेवी एक ऐसी महिला थी जो आसानी से किसी भी अजनबी से बात नहीं किया करती थी और जब हम दोनों मिले तो मैं उनके लिए अजनबी ही था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

श्रीदेवी के साथ बोनी की पहली फिल्म 

इसलिए उन्होंने मुझे से ज्यादा बात नहीं की, लेकिन उन्होंने कुछ समय बाद टूटी-फूटी हिंदी और इंग्लिश में मुझसे कुछ कहा जो मेरी समझ तो नहीं आया, लेकिन सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगा. बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ जो पहली फिल्म थी अनिल कपूर (Anil Kapoor) की 'मिस्टर इंडिया', जिसके लिए श्रीदेवी ने 10 लाख की डिमांड की थी, लेकिन बोनी कपूर ने उससे ज्यादा फीस एक्ट्रेस को दी थी. बता दें, साल 1996 में श्रीदेवी से शादी करने के लिए बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर (Mona Kapoor) को तलाक दे दिया था, जिससे उनके दो बच्चे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) है.  

Trending news