आधी रात का वक्त, जंगल में पसरा सन्नाटा और वो एक खौफनाक आवाज...जब डर से बेहाल हुईं Bipasha Basu!
Advertisement

आधी रात का वक्त, जंगल में पसरा सन्नाटा और वो एक खौफनाक आवाज...जब डर से बेहाल हुईं Bipasha Basu!

Bipasha Basu Horror Movie: बिपाशा बसु ने अपने करियर में कई हॉरर मूवीज की लेकिन इनमें काम करना उनके लिए इतना आसान नहीं था. खासतौर से साल 2002 में आई फिल्म राज में...इस फिल्म ने उनकी रातों की नींद गायब कर दी थी.

आधी रात का वक्त, जंगल में पसरा सन्नाटा और वो एक खौफनाक आवाज...जब डर से बेहाल हुईं Bipasha Basu!

Bipasha Basu Raaz Movie: साल 2002 में रिलीज हुई थी फिल्म राज जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. इस फिल्म ने लोगों को खूब डराया लेकिन जो सबसे ज्यादा डरा वो खुद बिपाशा बसु (Bipasha Basu) थीं. जी हां...आप सोच रहे होंगे कि भला फिल्म में उन्हें तो सिर्फ डरने और डराने की एक्टिंग करनी थी तो भला उन्हें असल में डरने की क्या जरूरत. दरअसल, फिल्म के सेट पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि बिपाशा की रातों की नींद गायब हो गई थी. 

आधी रात, जंगल और एक आवाज...
फिल्म की शूटिंग ऊटी में हुई थी. जिसके लिए खासतौर से ऐसी लोकेशन को चुना गया जिसे देखकर ही डर लगे. बंगला और आसपास घना और वीरान जंगल. जहां पर काफी समय तक फिल्म की शूटिंग चली. एक सीन जो जंगल में फिल्माना था उसमें आधी रात का शॉट लेना था. पूरी तैयारी हो चुकी थी और बिपाशा बसु को शॉट के मुताबिक नाइटी पहनकर आधी रात को जंगल में जाना था और पर आत्मा से बिपाशा डरती हुई दिखाई जानी थीं बिपाशा ने वैसा ही किया भी. वो जंगल में पहुंचीं और धीरे धीरे शॉट के हिसाब से आगे बढ़ती रहीं. लेकिन विक्रम भट्ट जो फिल्म के निर्देशक थे बिपाशा के असली डर के एक्सप्रेशंस को कॉपी करना चाहते थे. लिहाजा उन्होंने जो किया उससे बिपाशा की हालात खराब हो गई. 

fallback

हुआ ये कि बिना बताए विक्रम भट्ट ने रात के सन्नाटे के बीच बड़ा सा गोंग अचानक बजा दिया जिससे बिपाशा ना सिर्फ चौंक गईं बल्कि डर के मारे उनकी हाल खराब हो गई. वो कांपने लगीं और जोर-जोर से चिल्लाने लगीं. यही शॉट फिल्म में दिखाया गया है. इस फिल्म की शूटिंग के कई सीन्स के दौरान बिपाशा इस कदर डरीं कि वो कई रातों तक चैन से नहीं सो पाई थीं. खासतौर से वो जंगल वाला सीन ही. हालांकि राज के अलावा भी बिपाशा ने कई भूतिया फिल्मों में काम किया और हॉरर जोनर की फिल्मों के लिए बिपाशा हमेशा ही फर्स्ट च्वाइस रही हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news