Bigg Boss की दमदार आवाज के पीछे हैं ये दो लोग, कंटेस्टेंट की क्लास लगाने के लिए लेते हैं मोटी फीस
Advertisement
trendingNow11917863

Bigg Boss की दमदार आवाज के पीछे हैं ये दो लोग, कंटेस्टेंट की क्लास लगाने के लिए लेते हैं मोटी फीस

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का आगाज हो गया है. 17 कंटेस्टेंट्स की एंट्री के साथ बिग बॉस की दमदार आवाज के चर्चे एक बार फिर शुरू हो गए हैं. आइए, यहां जानते हैं बिग बॉस को दमदार आवाज देने वाले शख्स कौन हैं.

बिग बॉस सीजन 17

Bigg Boss 17 Salman Khan Show: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल और पॉपुलर शो बिग बॉस अपने 17वें सीजन के साथ वापस आ गया है. इस बार 17 कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत हुई है. नए सीजन के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ एक बार फिर से बिग बॉस (Bigg Boss 17) की दमदार आवाज भी सुर्खियों का हिस्सा हो गई है. लेकिन क्या आप जानते हैं बिग बॉस की आवाज के पीछे एक नहीं बल्कि दो शख्स हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस को आवाज देने वाले लोगों का नाम अतुल कपूर और विजय विक्रम सिंह है. 

कौन करता है अनाउंसमेंट?

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो फेमस डबिंग आर्टिस्ट विजय विक्रम सिंह (Bigg Boss Voice) शो में समय और दिन की अनाउंसमेंट करते हैं. विजय विक्रम सिंह एक लंबे समय से वॉयस ओवर बिजनेस का हिस्सा हैं. 

ये करते हैं कंटेस्टेंट से बातचीत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अतुल कपूर (Bigg Boss Atul Kapoor) ही ज्यादातर बिग बॉस के घर में अनाउंसमेंट्स करते हैं और कंटेस्टेंट्स से भी बातचीत करते हैं. अतुल कपूर एक एक्टर होने के साथ-साथ वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अतुल कपूर बिग बॉस में अपनी आवाज देने के लिए हर सीजन करीब 50 लाख रुपए चार्ज करते हैं. तो वहीं दूसरे वॉयस ओवर आर्टिस्ट करीब 10-20 लाख चार्ज करते हैं. 

17 कंटेस्टेंट्स की हुई इस बार एंट्री

बिग बॉस सीजन 17 का आगाज हो गया है. 15 अक्टूबर को सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss) ने शो का ग्रैंड प्रीमियर होस्ट करा था, जहां एक-एक करके सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस हाऊस में एंट्री कराई है. इस बार फेमस टीवी पर्सनैलिटीज से लेकर यूट्यूबर्स, आर्यन खान केस की वकील और क्रिमिनल जर्नलिस्ट जिगना वोहरा ने बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है. बिग बॉस का सीजन 17 नई थीम के साथ आय़ा है, जहां बिग बॉस और सलमान खान डंके की चोट पर पक्षपात करने की बात कर रहे हैं.

Trending news