हूबहू Kareena Kapoor Khan के छोटे नवाब Jeh जैसा है इस हसीना का बेटा, तस्वीरें ऐसी कि नहीं बता पाएंगे एक भी अंतर
Advertisement
trendingNow11327190

हूबहू Kareena Kapoor Khan के छोटे नवाब Jeh जैसा है इस हसीना का बेटा, तस्वीरें ऐसी कि नहीं बता पाएंगे एक भी अंतर

Kareena Kapoor Khan Son Jeh: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का छोटा बेटा जेह (Jeh) देखने में काफी ज्यादा क्यूट है. बॉलीवुड की एक और हसीना का बेटा है, जो देखने में हूबहू जेह जैसा लगता है, दोनों बच्चों की तस्वीरों में अंतर करना बेहद मुश्किल है..

 

हूबहू Kareena Kapoor Khan के छोटे नवाब Jeh जैसा है इस हसीना का बेटा, तस्वीरें ऐसी कि नहीं बता पाएंगे एक भी अंतर

Kareena Son Jeh Looks Like Neeti Mohan Son Aryaveer: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक नामी एक्ट्रेस हैं तो अपने करियर के साथ अपनी फैमिली लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं. उनके दोनों ही बेटे, तैमूर (Taimur) और जेह (Jeh) काफी क्यूट हैं और मीडिया के फेवरेट भी हैं. बेबो के छोटे बेटे जेह का गोल-मटोल प्यारा चेहरा बॉलीवुड के एक और स्टार किड से मिलता है. बॉलीवुड में एक और हसीना हैं, जिनका बेटा भी देखने में हूबहू करीना के छोटे बेटे की तरह लगता है. आइए जानते हैं कि हम यहां किस हसीना की बात कर रहे हैं और उनका बेटा कौन है.. 

हूबहू Kareena के छोटे नवाब Jeh जैसा है इस हसीना का बेटा

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां ऐसी कौन सी हसीना की बात कर रहे हैं जिनका बीटा देखने में बिल्कुल करीना कपूर के छोटे बेटे जेह की तरह लगता है तो आइए आपको बताएं. हम सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) के बेटे आर्यवीर (Aryaveer) की बात कर रहे हैं. आर्यवीर का चेहरा कोई नहीं कह सकता है कि ये जेह नहीं है. 

दोनों की उम्र भी लगभग है एक जैसी 

आपको बता दें कि जहां करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Kareena Kapoor Khan Saif Ali Khan) का छोटा बेटा, जेह (Jeh) 21 फरवरी, 2021 को पैदा हुआ था वहीं सिंगर नीति मोहन और उनके पति निहार पाण्ड्या (Neeti Mohan Nihaar Pandya) का बेटा, आर्यवीर (Aryaveer) 2 जून, 2021 को इस दुनिया में आया था. दोनों बच्चों की पैदाइश में लगभग साढ़े तीन महीनों का अंतर है.

जहां आर्यवीर को ज्यादा मीडिया अटेन्शन नहीं दिया जाता है वहीं करीना के दोनों बेटे, तैमूर और जेह मीडिया के फेवरेट हैं. कई ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जेह और आर्यवीर बिल्कुल एक जैसे दिखते हैं. आपको बता दें कि करीना कपूर की फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' के लिए नीति मोहन एक गाना रिकार्ड कर चुकी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news