Bastar The Naxal Story Teaser: नक्सलियों से बदला लेने आ रहीं अदा शर्मा, 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी' का धांसू टीजर रिलीज
Advertisement
trendingNow12096914

Bastar The Naxal Story Teaser: नक्सलियों से बदला लेने आ रहीं अदा शर्मा, 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी' का धांसू टीजर रिलीज

Adah Sharma की मचअवेटेड फिल्म 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी' का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में अदा नक्सलियों को सबक सिखाने की बात कहती नजर आईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस कह रही हैं कि वो अब उनसे बदला लेने आ गई हैं.

 

अदा शर्मा की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी का टीजर रिलीज

Bastar The Naxal Story Teaser: 'द केरला स्टोरी' के बाद एक और मुद्दे से आग लगाने अदा शर्मा वापस आ गई हैं. अदा शर्मा ने अपनी मचअवेटेड फिल्म 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी' (Bastar The Naxal Story) का टीजर रिलीज कर दिया है. इस टीजर में अदा नक्सलियों का असली चेहरा पर्दाफाश करती दिखीं. 'बस्तर' फिल्म का ये टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या है टीजर में?
इस टीजर की शुरुआत में अदा शर्मा (Adah Sharma) कह रही हैं- 'पाकिस्तान के साथ हुई हमारी मुठभेड़ में 8 हजार 738 जवान शहीद हुए हैं. लेकिन क्या आपको पता है हमारे देश के अंदर नक्सलियों ने 15 हजार से ज्यादा जवानों की हत्या कर दी है. बस्तर में हमारे 73 जवानों को बड़ी क्रूरता से मारा था, और तब इसका जश्न मनाया गया था जेएनयू में. जेएनयू यूनिवर्सिटी हमारे जवानों की शहादत का जश्न मनाती है. कहां से आती है ऐसी सोच. बस्तर में भारत के टुकड़े करने की साजिश कर रहे हैं ये नक्सली. उनका साथ दे रहे हैं बड़े शहरों में लेफ्ट लिबरल वामपंथी. वामपंथियों को सड़क पर खड़ा करके सरेआम गोली मार दूंगीं. फिर चढ़ा देना फांसी पर. जय हिंद.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

लिखा ये पोस्ट 
अदा शर्मा ने इस टीजर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने शेयर करते हुए लिखा- 'ये कहानी उन लोगों की है जिनके हाथ मासूम लोगों के खून से रंगे हुए हैं. 'बस्तर- द नक्सल स्टोरी टीजर' रिलीज हो गया है.' इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है. ये फिल्म 15 मार्च, 2024 को रिलीज होगी. इससे पहले अदा शर्मा 'द केरला स्टोरी' में नजर आई थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म ने एक्ट्रेस अदा शर्मा को लाइमलाइट में ला दिया था.

 

 

Trending news