चुपके से OTT पर आई 'बैड न्यूज', खून-खराबा और एक्शन से भरपूर 'किल' भी दहला देगी; जानें कब और कहां देखें
Advertisement
trendingNow12407549

चुपके से OTT पर आई 'बैड न्यूज', खून-खराबा और एक्शन से भरपूर 'किल' भी दहला देगी; जानें कब और कहां देखें

Bad Newz and Kill OTT: ओटीटी पर दो बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. एक कॉमेडी फिल्म है तो एक फुल एक्शन पैक्ड. तो चलिए आपको बताते हैं तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल की बैड न्यूज की ओटीटी रिलीज डेट के बारे में तो साथ ही राघव जुयाल की फिल्म किल की ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

 

Bad Newz and Kill OTT

बॉक्स ऑफिस के बाद बैड न्यूज और किल जैसी दो बड़ी फिल्में ओटीटी के लिए तैयार है. विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज तो चुपके से अमेजन प्राइम वीडियो पर आ भी गई है. मगर इसमें एक ट्विस्ट है. वहीं राघव जुयाल की एक्शन पैक्ड 'किल' की ओटीटी रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. जिसे कुछ ही दिन में दर्शक घर बैठे ओटीटी पर एन्जॉय कर सकेंगे.

पहले बात करते हैं विक्की कौशल, एम्मी विर्क और तृप्ति डिमरी की फुल कॉमेडी फिल्म 'गुड न्यूज' की. इसे मेकर्स ने अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दिया है. मगर ट्विस्ट ये है कि आपको इसे रेंट पर देखना होगा.  349 रुपये की फीस देकर इस फिल्म को देख सकेंगे.

'बैड न्यूज' कब आएगी
'बैड न्यूज' कब आम यूजर्स के लिए भी ओटीटी पर उपलब्ध होगी ये मेकर्स ने नहीं बताया है. माना जा रहा है कि जल्द ही दर्शक अमेजन प्राइम वीडियो पर कॉमेडी फिल्म को एन्जॉय कर सकेंगे.

'किल' की ओटीटी रिलीज डेट
वहीं, 'किल' की बात करें तो ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 सितंबर 2024 को रिलीज होगी. मतलब ये कि आप इसे अब ओटीटी पर 6 तारीख से देख सकेंगे. फिल्म में राघव के अलावा दमदार रोल में लक्ष्य और तान्या भी हैं. फिल्म को निखिल नागेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है.

लग्जरी लाइफ पर ज्ञान देकर करीना कपूर को पड़ गए लेने के देने, बुरी तरह हुईं ट्रोल, जानें मसला क्या है

'किल' में राघव बने विलेन

राघव और लक्ष्य की जोड़ी 'किल' में काफी पसंद की गई थी. फिल्म में राघव विलेन के रोल में थे और उनके काम की खूब तारीफ हुई थी. फिल्म को सबसे खूंखार और हिंसात्मक का दर्जा दिया गया था.

Trending news