Navya Naveli: बच्चन परिवार की बेटी के रिलेशनशिप स्टेटस पर लगा ठप्पा! सिद्धांत के साथ गाड़ी में...
Advertisement

Navya Naveli: बच्चन परिवार की बेटी के रिलेशनशिप स्टेटस पर लगा ठप्पा! सिद्धांत के साथ गाड़ी में...

Navya Naveli Nanda Relationship: नव्या नवेली नंदा सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपने रिलेशनशिप (Relationship) को लेकर काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उन्हें और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड को एक ही कार में स्पॉट किया गया है. 

Navya Naveli: बच्चन परिवार की बेटी के रिलेशनशिप स्टेटस पर लगा ठप्पा! सिद्धांत के साथ गाड़ी में...

Navya Naveli Nanda And Siddhant Chaturvedi: अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने अपने पॉडकास्ट की वजह से कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था. नव्या (Navya Naveli Nanda) ने अपनी मां श्वेता बच्चन और दादी जया बच्चन के साथ कई मुद्दों को लेकर बातचीत की थी. हालांकि इस बार नव्या किसी और वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. 

नव्या और सिद्धांत दिखे साथ-साथ

नव्या और सिद्धांत के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर लोगों की अटेंशन बटोर ही लेती हैं. ऐसे में इन दोनों ने इनके रिलेशनशिप की अफवाहों को बढ़ावा देने का काम कर दिया है. दोनों को कार में एक साथ अमृतपाल सिंह बिंद्रा (Amritpal Singh Bindra) की बर्थडे पार्टी से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

रिलेशनशिप को लेकर होती रहती है चर्चा

रुमर्ड लवबर्ड्स ने रेड कलर के कपड़ों में ट्विनिंग की हुई थी. आपको बता दें कि इस बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान, आर्यन खान, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसे बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे. इस वीडियो में नव्या को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. हालांकि नव्या और सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह का कन्फर्मेशन नहीं दी है. लेकिन कभी-कभी दोनों को साथ में देखकर लोग उनके रिलेशनशिप के बारे में बात करने लगते हैं. 

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल फोन भूत (Phone Bhoot) के प्रमोशन के दौरान सिद्धांत ने अपनी डेटिंग की बात को सिरे से नकारते हुए कहा था कि काश ये अफवाह सच होती. फिलहाल ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सिद्धांत के पास जहां 'खो गए हम कहां' और 'युधरा' मूवी है तो वहीं नव्या भी भारत में महिलाओं की हेल्थ पर काम कर रही हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news