Auron Mein Kahan Dum Tha: दिल छू जाने वाली कहानी लेकर आए अजय देवगन-तब्बू, 'औरों में कहां दम था' का धांसू ट्रेलर OUT
Advertisement
trendingNow12291444

Auron Mein Kahan Dum Tha: दिल छू जाने वाली कहानी लेकर आए अजय देवगन-तब्बू, 'औरों में कहां दम था' का धांसू ट्रेलर OUT

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer Out: नीरज पांडे के रोमांटिक ड्रामा 'औरों में कहां दम था' का दमदार ट्रेलर सामने आ गया है. फिल्म के ट्रेलर में तब्बू और अजय देवगन की रोमांटिक जोड़ी जीत रही है. फिल्म के अन्य कलाकारों में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी शामिल हैं.

'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर OUT

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer Out: जब से अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर 'औरों में कहां दम था' का फर्स्ट लुक जारी हुआ है, तब से फैन्स इसके लिए एक्साइडेट हैं. अब फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है और फैन्स लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर इस जोड़ी को एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. यह फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

तीन मिनट लंबे 'औरों में कहां दम था' (Auron Mein Kahan Dum Tha) ट्रेलर में युवा अजय देवगन की भूमिका निभा रहे शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) युवा तब्बू के किरदार यानी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. बाद में एक हत्या उन्हें अलग कर देती है और अजय देवगन जेल पहुंच जाते हैं. इस घटना के सालों बाद अजय देवगन जेल से बाहर आते हैं. हम असामान्य परिस्थितियों में अजय देवगन और तब्बू को फिर से मिलते हुए देखते हैं. इस दौरान ट्रेलर में जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergil) की एंट्री भी होती है, जो जानना चाहते हैं कि 18 साल पहले आखिर हुआ क्या था.

जब मोना सिंह ने ठुकरा दिया इस एक्टर का शादी प्रपोजल, सालों बाद खोला राज; बोले- 'ब्रेकअप के बाद...'

आखिर में अजय देवगन की शायरी ने जीता दिल
ट्रेलर के आखिर में अजय देवगन की आवाज में यह खूबसूरत शायरी आती है, जो लोगों का दिल जीत रही है. जैसे ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, फैन्स की पुरानी यादें ताजा हो गईं और उन्होंने कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, "अजय देवगन के फैन्स यहां इकट्ठे हुए हैं." एक अन्य फैन ने लिखा, "केवल 90 के दशक के बच्चे ही अजय देवगन को इस भूमिका में देखने की भावना को समझ सकते हैं."

जब दिल से धुआं उठा, बरसात का मौसम था.
सौ दर्द दिए उसने, जो दर्द का मरहम था.
हमने ही सितम ढाए, हमने ही कहर तोड़े.
दुश्मन थे हमी अपने, औरों में कहां दम था.

निखिल पटेल से तलाक की खबरों के बीच केन्या पहुंची दलजीत कौर, क्या बचा पाएंगी अपनी दूसरी शादी?

नीरज पांडे ने किया फिल्म का निर्देशन
अजय देवगन, तब्बू, जिम्मी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर स्टारर इस फिल्म को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को नरेंद्र हिरावत, कुमार मंगत पाठक, संगीता अहीर और शीतल भाटिया ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का संगीत एमएम कीरवानी का है, जबकि गीत मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं.

Trending news