Athiya shetty: स्ट्रिप क्लब में नजर आए थे KL Rahul? अथिया शेट्टी ने बताया सच
Advertisement

Athiya shetty: स्ट्रिप क्लब में नजर आए थे KL Rahul? अथिया शेट्टी ने बताया सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी अपने पति केएल राहुल के बचाव में उतर आई हैं. इन दिनों केएल राहुल को लेकर अफवाह उड़ रही है कि वो एक स्ट्रिप क्लब में गए थे. इस पर अथिया ने अपने पति के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया हैं जिसमें उन्होंने बताया हैं कि उनके पति के खिलाफ जो भी बाते कहीं जा रही है वो बिल्कुल गलत है.

 

Athiya shetty: स्ट्रिप क्लब में नजर आए  थे KL Rahul? अथिया शेट्टी ने बताया सच

Athiya shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya shetty)और केएल राहुल ( Kl Rahul) इंडस्ट्री के हॉट कपल में से एक माने जाते हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. अक्सर दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है. आथिया अक्सर अपने पति को सपोर्ट करती नजर आती हैं चाहे वो क्रिकेट के मैदान पर हो या फिर इंस्टाग्राम पर. एक बार फिर एक्ट्रेस अपने पति के बचाव में उतर आई हैं. दरअसल, इन दिनों केएल राहुल को लेकर अफवाह उड़ रही है कि वो एक स्ट्रिप क्लब में गए थे. इस पर अथिया ने अपने पति के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया हैं जिसमें उन्होंने बताया हैं कि उनके पति के खिलाफ जो भी बाते कहीं जा रही है वो बिल्कुल गलत है.

स्ट्रिप क्लब के बाहर हुए थे स्पॉट

केएल राहुल और अथिया शेट्टी को हाल ही में  लंडन के एक स्ट्रिप क्लब के बाहर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद ये अफवाह उड़ने लगी की राहुल स्ट्रिप क्लब में गए थे. ऐसे में उनकी पत्नी ने पुरी सच्चाई बताई हैं.उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा है, 'मैं आमतौर पर चुप रहना पसंद करती हूं और प्रतिक्रिया नहीं देती, लेकिन कभी-कभी खुद के लिए खड़ा होना भी जरूरी होता है. राहुल, मैं और हमारे दोस्त एक रेगुलर जगह गए थे, जैसा कि कोई भी करता है. चीजों को संदर्भ से बाहर करना बंद करें और पहले अपने तथ्यों की जांच करें. शांति और प्यार.'

लोगों ने किया ट्रोल 

केएल राहुल और अथिया का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. दरअसल, वीडियो में विदेशी डांसर के साथ राहुल और अथिया को स्पॉट किया गया. राहुल को बार में डांस करते हुए भी  देखा गया.  जिसके बाद लोगों ने कपल को खूब खरीखोटी सुनाया. 

Trending news