Armaan Malik ने क्यों की थी Kritika Malik से दूसरी शादी, कैसा था उनकी पहली पत्नी Payal Malik का रिएक्शन?
Advertisement

Armaan Malik ने क्यों की थी Kritika Malik से दूसरी शादी, कैसा था उनकी पहली पत्नी Payal Malik का रिएक्शन?

Youtuber Armaan Malik के फेम की बड़ी वजह उनके व्लॉग्स नहीं बल्कि उनकी दो शादियां और अनोखी फैमिली लाइफ है. यूट्यूबर अरमान मलिक ने एक पत्नी के होते हुए दूसरी शादी क्यों की और इसके बारे में जानकर उनकी पहली पत्नी का रिएक्शन कैसा था, आइए जानते हैं...

Armaan Malik ने क्यों की थी Kritika Malik से दूसरी शादी, कैसा था उनकी पहली पत्नी Payal Malik का रिएक्शन?

Armaan Malik Two Marriages: आज के समय में टीवी शोज हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी और यूट्यूब कंटेंट भी काफी पॉपुलर हो गया है और इसकी देश में काफी पूछ और फैन फॉलोइंग है. इंडियन यूट्यूब कंटेंट की बात करें तो यहां देश में कई सारे कंटेंट क्रिएटर्स हैं जो हर दिन व्लॉग्स पोस्ट करके लाखों रुपये कमा लेते हैं. ऐसे ही एक यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) भी हैं जो पिछले कुछ महीनों में काफी ज्यादा लाइमलाइट में आ गए हैं. अगर आप इनके बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि अरमान मलिक वो शख्स है जिन्होंने एक नहीं दो शादियां की हैं और ये अपनी दोनों बीवियों, पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ, एक ही घर में रहते हैं. अरमान इसलिए भी सुर्खियों में आए क्योंकि उनकी दोनों पत्नियां लगभग एक ही टाइम पर प्रेग्नेंट हो गईं और इस बात ने सभी को हैरान कर दिया. आज अरमान मलिक की दोनों बीवियां एक साथ, खुशी-खुशी रहती हैं लेकिन जब अरमान ने पहली बार पायल को बताया था कि वो किसी और से प्यार करते हैं और उनसे भी शादी करना चाहते हैं तो अरमान मलिक की पहली पत्नी का रिएक्शन कैसा था, आइए जानते हैं... 

Armaan Malik ने क्यों की थी Kritika Malik से दूसरी शादी?

सबसे पहले जानते हैं कि अरमान मलिक ने दूसरी शादी का फैसला क्यों लिया था. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से अरमान मलिक 2011 में एक प्राइवेट बैंक में काम करते थे जहां उनकी मुलाकात पायल मलिक से हुई जिनसे उन्हें प्यार हो गया और कुछ ही दिनों में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और उनका एक बेटा, चिरायु मलिक (Chirayu Malik) भी है. 2018 में, अरमान की मुलाकात कृतिका से हुई जो पायल मलिक की ही दोस्त थीं. एक इंटरव्यू में अरमान मलिक ने खुद बताया कि शादीशुदा होने के बाद भी वो कृतिका को डेट करने लगे और उन्होंने खुद इस बारे में पायल मलिक को बता दिया. 

कैसा था उनकी पहली पत्नी Payal Malik का रिएक्शन?

अरमान मलिक ने जब पायल को बताया कि उनका अफेयर उन्हीं की सहेली, कृतिका से चल रहा है तो दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और पायल के परिवार ने उन्हें अरमान से दूर कर दिया. इसके चलते अरमान मलिक डिप्रेशन में भी चले गए थे और पायल के लिए भी यह समय बहुत मुशकिल था. बाद में, पायल अरमान के पास वापस आ गईं क्योंकि उनके परिवारवाले उनकी किसी और से शादी कराना चाहते थे. अब पायल मलिक अपने घरवालों से बात नहीं करती हैं. 

पायल और अरमान में आपस में सुलह हो गई और पायल मलिक ने कृतिका को भी एक्सेप्ट कर लिया; दोनों अब एक ही साथ, एक ही घर में रहते हैं. कृतिका के माता-पिता को भी इस शादी के बारे में चार्म महीने बाद पता चला और लेकिन उन्हें इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है.

Trending news