Arjun Rampal: अर्जुन रामपाल ने साउथ में किया डेब्यू; विलेन बनकर छाए इस फिल्म में, देखिए वीडियो
Advertisement
trendingNow11925446

Arjun Rampal: अर्जुन रामपाल ने साउथ में किया डेब्यू; विलेन बनकर छाए इस फिल्म में, देखिए वीडियो

Arjun Rampal Films: अर्जुन रामपाल लंबे समय से बॉलीवुड में किसी उल्लेखनीय फिल्म में नहीं दिखे, लेकिन अब उन्होंने साउथ में असर दिखाना शुरू कर दिया है. डेब्यू तेलुगु फिल्म में ही उनकी खलनायकी की तारीफें हो रही हैं...

 

Arjun Rampal: अर्जुन रामपाल ने साउथ में किया डेब्यू; विलेन बनकर छाए इस फिल्म में, देखिए वीडियो

Arjun Rampal In Bhagavanth Kesari: शुक्रवार को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्शन फिल्म गणपत (Ganapath) का जादू भले ही बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सका, परंतु साउथ की एक्शन फिल्में कमाल कर रही हैं. लियो और भगवंत केसरी (Bhagavanth Kesari) साउथ में जलवा बिखेर रही हैं. रोचक बात यह है कि इन दोनों फिल्मों के लीड विलेन बॉलीवुड के सितारे हैं. लियो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) हैं तो भगवंत केसरी से अर्जुन रामपाल ने अपना तेलुगु डेब्यू किया है. फिल्म में उनका अंदाज, लुक और एक्टिंग, तीनों ही पसंद किए जा रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ की बड़ी ओपनिंग ली है. फिल्म का हाई-ऑक्टेन एक्शन धूम मचा रहा है.

दिल में खास जगह
भगवंत केसरी की रिलीज नवरात्रि और दशहरा के समय हुई है और इसका फिल्म को फायदा मिल रहा है. फिल्म में नंदमुरी बालकृष्णा लीड रोल में भले हैं, लेकिन अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का साउथ डेब्यू किसी शानदार घटना से कम नहीं है. खास बात यह कि अर्जुन रामपाल ने अपने डायलॉग्स को तेलुगु में खुद डब किया है. इस बात ने तेलुगु दर्शकों के दिलों में उनके लिए विशेष जगह बनाई है. फिल्म में अर्जुन के लुक के साथ-साथ उनके एंटी-हीरो किरदार की परतों ने साउथ में उनके नए फैन्स बना दिए हैं. उनका नया अवतार और फिल्म में उनकी भूमिका दिलचस्प बताई जा रही हैं.

लंबी पारी की तैयारी
फिल्म में अर्जुन एक क्रूर डॉन बने हैं, जिसकी भिड़ंत भगवंत केसरी से होती है. अर्जुन को इस रोल में काफी प्रशंसा मिल रही है. पहले दिन ने 25 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ शानदार आगाज किया है. ट्रेड के जानकारों के अनुसार फिल्म का वीकेंड बड़ा और बेहतर होने वाला है क्योंकि इसका वर्ड ऑफ माउथ अच्छा है. लेकिन फिलहाल सबकी नजरें अर्जुन रामपाल पर हैं. उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड में भी अर्जुन रामपाल ने हीरो के साथ-साथ विलेन की भूमिकाएं निभाई हैं. मगर साउथ के सिनेमा में अपनी बड़ी शुरुआत के साथ उन्होंने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. खबर है कि इस शानदार डेब्यू के बाद उनकी तीन और बड़ी फिल्मों के लिए उनकी बातचीत चल रही है. अगर सब ठीक रहा तो आने वाले समय में अर्जुन साउथ में बड़ी पारी खेल सकते हैं.

Trending news