Arjun Rampal Daughter Myra Photo: अर्जुन रामपाल ने बेटी की लंच डेट की शेयर कर दी ऐसी फोटो, रातों-रात बन गईं नेशनल क्रश
Advertisement
trendingNow11218759

Arjun Rampal Daughter Myra Photo: अर्जुन रामपाल ने बेटी की लंच डेट की शेयर कर दी ऐसी फोटो, रातों-रात बन गईं नेशनल क्रश

Arjun Rampal ने सोशल  मीडिया पर जैसे ही लंच डेट की फोटो शेयर की तो देखते ही देखते तस्वीर वायरल हो गई. हर कोई एक्टर की बेटी की खूबसूरती को देख उनका दीवाना हो गया है. 

अर्जुन रामपाल

Arjun Rampal Daughter Myra Photo: बॉलीवुड में हर तरह के रोल करने वाले अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) इन दिनों अपनी वजह से नहीं बल्कि अपनी बेटी की वजह से छाए हुए हैं. इसकी वजह अर्जुन की बेटी मायरा (Myra Rampal) के साथ की एक फोटो है. इस फोटो को जब से अर्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है तो लोग अर्जुन की बेटी की खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं.

बेटी संग लंच डेट पर गए थे अर्जुन

अर्जुन रामपाल  (Arjun Rampal) की दो बेटियां और एक बेटा है. अक्सर अर्जुन अपने तीनों बच्चों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर अपनी बेटी मायरा के साथ लंच डेट पर गए. इस दौरान एक्टर ने लंच के दौरान की एक फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. कैप्शन में लिखा- 'लंच डेट.' इसके साथ ही दिल वाला आइकन बनाया और मायरा रामपाल को टैग किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @rampal72

 

फैंस का आया मायरा पर दिल

अर्जुन रामपाल ने बेटी के साथ जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो फैंस जमकर फोटो पर कमेंट करने लगे. हर किसी को अर्जुन की बेटी की खूबसूरती इस कदर भा गई कि वो इंस्टाग्राम पर बेटी की खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर ने लिखा- 'सुंदर बेटी और हॉट पिता. रेयर कॉम्बिनेशन.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये बहुत खूबसूरत है अपनी मां की ही तरह.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'अरे वाह ...बेटी है आपकी.' वहीं चौथे यूजन ने लिखा- 'इसकी आंखें एक दम आपकी तरह है.' 

 

fallback

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Myra Rampal (@myra_rampal)

 

मेहर और अर्जुन की बेटी हैं मायरा

मायरा अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की बेटी हैं. इन दोनों का फिलहाल तलाक हो चुका है. दोनों ने शादी के करीब 21 साल बाद एक दूसरे से तलाक लिया. तलाक के बाद अर्जुन की दोनों बेटियां अपनी मां मेहर के साथ ही रहती हैं. हालांकि दोनों अक्सर अपने पिता अर्जुन के साथ चिल करती हुई दिखाई देती हैं.

 

यह भी पढ़ें- Anupama: आधी रात को घर से छोटे कपड़े पहने निकलीं अनुपमा की बहू किंजल, बीच सड़क करने लगीं ऐसी हरकतें

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news