9 साल से हाथ नहीं लगी 1 भी हिट मूवी, अपने से 11 साल बड़ी हसीना संग लड़ा रहा इश्क
Advertisement

9 साल से हाथ नहीं लगी 1 भी हिट मूवी, अपने से 11 साल बड़ी हसीना संग लड़ा रहा इश्क

Flop Actor की लिस्ट में आज हम उस स्टारकिड की बात करेंगे जो बीते 9 साल से एक हिट फिल्म का इंतजार कर रहा है. इस एक्टर ने अपने 11 साल के करियर में सिर्फ दो हिट फिल्में दी हैं और बाकी फ्लॉप. जानिए इस एक्टर के बारे में.

9 साल से ये एक्टर कर रहा एक हिट का इंतजार

Flop Actor: बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की और तब से लेकर आज तक कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. लेकिन कुछ सितारे ऐसे हैं जिनके सिर सालों से सिर्फ 2 हिट फिल्मों के नाम है और 9 साल से वो लगातार बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं. जहां एक ओर इस एक्टर का एक्टिंग करियर डूबा हुआ है तो वहीं अपने से सालों बड़ी एक्ट्रेस के नाम इश्क के चर्चे काफी ज्यादा हैं. जानिए ये एक्टर कौन है और वो किस हसीना को डेट कर रहे हैं.

11 साल का करियर
ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हैं. अर्जुन कपूर ने साल 2012 में 'इशकजादे' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. ये फिल्म तो हिट गई और लगा कि अर्जुन कपूर बॉलीवुड में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से आग लगा देंगे लेकिन हुआ इसके ठीक उलट. इसके बाद अर्जुन की एक और फिल्म हिट रही और बाकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

इशकजादे ने बनाया स्टार
'इशकजादे' (Ishaqzaade) फिल्म में अर्जुन के अलावा परिणीति चोपड़ा ने भी डेब्यू किया था. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को रास आई. इस फिल्म का बजट 19 करोड़ था और कलेक्शन 63 करोड़ था. इस फिल्म ने रिलीज होते ही अर्जुन कपूर को रातोंरात स्टार बना दिया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@5.49edits)

 

 

'टू स्टेस्टेस' ने फूंकी जान
'इशकजादे' के बाद अर्जुन कपूर की कई फिल्में आईं लेकिन सभी बुर तरह फ्लॉप रही. फिर चाहे 'औरंगजेब' हो या फिर 'संदीप और पिंकी फरार', 'हॉफ गर्लफ्रेंड'. लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच साल 2014 में आई 'टू स्टेट्स ने अर्जुन कपूर की दूसरी बड़ी हिट थी. इसमें वो आलिया भट्ट के साथ नजर आए. इस फिल्म के बाद ऐसा लगा कि अर्जुन कपूर का डूबता करियर पटरी पर आ जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

9 साल से नहीं दी एक भी हिट
अर्जुन कपूर ने 9 साल से एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. बीते साल रिलीज हुई 'कुत्ते' फिल्म और 'एक विलेन रिटर्न्स' भी सुपर फ्लॉप गईं. अर्जुन कपूर हिट एक्टर बनने के लिए जहां अभी भी स्ट्रगल कर रहे हैं तो वहीं निजी लाइफ में वो अपने से कई साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं. मलाइका 49 की है तो वहीं अर्जुन 38 के हैं. यानी कि अर्जुन मलाइका से उम्र में 11 साल छोटे हैं. हालांकि बीते कुछ वक्त से दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं.

Trending news