Arjun Malaika: इस एक्ट्रेस के मुस्कुराने की वजह बने अर्जुन कपूर, धुआं होंगी अब मलाइका के रातों की नींद
Advertisement

Arjun Malaika: इस एक्ट्रेस के मुस्कुराने की वजह बने अर्जुन कपूर, धुआं होंगी अब मलाइका के रातों की नींद

Arjun Malaika Relationship: अर्जुन कपूर को लेकर हाल ही में एक हसीना ने ऐसी बात कर दी कि लोग हैरान रह गए. लगता है यह जानकर मलाइका की नींद उड़ने वाली है.

 

अर्जुन मलाइका

Arjun Kapoor Malaika Arora Relationship Trouble: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) काफी समय से साथ हैं. दोनों अक्सर एक-दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. फैंस को बस इस जोड़े की शादी का ही इंतजार है. इस बीच एक एक्ट्रेस का ऐसा कनफेशन सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रहा जाएंगे और ये खबर मलाइका के रातों की नींद को उड़ा सकती है. अर्जुन कपूर अब किसी और एक्ट्रेस के मुस्कुराने की वजह बन गए हैं और इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है.

परिणीति ने लुटाया प्यार

अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी दोस्त परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘ऊंचाई’ का फर्स्ट लुक शेयर किया था. अर्जुन के ऐसा करने के बाद परिणीति को उन पर इतना प्यार आ गया कि उन्होंने एक्टर की तारीफ मे कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए. एक्ट्रेस ने कहा कि ‘इनसिक्योर’ दुनिया में इस तरह का इशारा उन्हें अंदर से मुस्कुराने पर मजबूर कर देता है. परिणीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने प्यारे अंदाज में अर्जुन का शुक्रिया अदा किया.परिणीति ने लिखा, ‘ऊंचाई’ का मेरा फस्र्ट लुक अर्जुन ने शेयर किया है. यह हमारी दोस्ती और मेरे जीवन के उन ‘मोमेंट्स’ में से एक है. इस इनसिक्योर दुनिया में लोग ऐसा नहीं करते हैं. एक्ट्रेस ने आगे लिखा, यह मेरे लिए खास है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी. कभी-कभी इस क्रेजी करियर में, इस तरह का एक इशारा आपको मुस्कुराने की वजह दे सकता है, वास्तव में मैं अंदर से मुस्कुरा रही हूं. लव यू बाबा. आप सबसे अच्छे हो (बाकी सब फोन पे). 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

अर्जुन ने की थी तारीफ

आपको बता दें, अर्जुन ने रविवार की सुबह फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया था और इसे कैप्शन में लिखा था, वो मेरी पहली को-स्टार थीं, वह मेरी पहली स्टार थी और ये उसकी राजश्री प्रोडक्शन के साथ पहली फिल्म है. मैं पूरे दिल और प्यार से परिणीति आपके लिए ये पोस्टर लाया हूं. एक्टर ने आगे लिखा, मेरी प्यारी दोस्त परिणीति, ‘ऊंचाई’ से श्रद्धा गुप्ता के रूप में! सूरज बड़जात्या की एक विशेष फिल्म, 11 नवंबर को रिलीज होगी. टीम को मेरा प्यार.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news