कास्टिंग काउच पर सालों बाद Rupali Ganguly ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- उस ऑप्शन को..
Advertisement

कास्टिंग काउच पर सालों बाद Rupali Ganguly ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- उस ऑप्शन को..

Anupamaa टीवी सीरियल में लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान बताया फिल्मों से जब वो टेलीविजन में आई तो लोगों ने उनके साथ कैसा बर्ताव किया.

 

रुपाली गांगुली का कास्टिंग काउच पर खुलासा

Rupali Ganguly on Casting Couch: 'अनुपमा' सीरियल से लोगों के दिलों में बसने वाली रुपाली गांगुली ने हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनका सामना कास्टिंग काउच से हो चुका है. इसी वजह से उन्होंने फिल्मों में नजर आने का सपना छोड़ दिया. रुपाली का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वजह से छोड़ा बड़े पर्दे का सपना
रुपाली ने ये बातें पिंकविला को इंटरव्यू में बताई. रुपाली गांगुली ने इस इंटरव्यू में कहा- 'एक वक्त था जब मैंने फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन ये एक विकल्प था जौ मैंने चुना था. उस वक्त इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच काफी ज्यादा था. इसलिए ऐसा हो सकता है कि ज्यादातर लोगों ने इसका सामना किया. मेरे जैसे लोगों को उसका सामना करना पड़ा और लेकिन हमने उस ऑप्शन को ना लेने का फैसला किया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

परिवार में हीन दृष्टि से देखा गया
इसके साथ ही रुपाली ने कहा- 'जब टीवी में काम करना शुरू किया तो अपने ही परिवार ने हीन दृष्टि से देखा. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं फिल्मों से टीवी में आई थी. उस वक्त मेरी चॉइस को असफलता के रूप में देखा गया और आंका गया. उस वक्त बहुत बुरा लगा था लेकिन मुझे अपने फैसले पर गर्व है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

अनुपमा ने पहुंचाया बुलंदियों पर
रुपाली गांगुली ने 1985 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'साहेब' में नजर आई थीं. इसके बाद टीवी शो 'सुकन्या' से डेब्यू किया और फिर 'साराभाई वर्सेज साराभाई' सीरियल से सक्सेस मिली. इसके अलावा 'कुछ खट्टी कुछ मीठी', 'कहानी घर घर की' और 'बा बहू और बेबी' शोज में नजर आ चुकी हैं. हालांकि 'अनुपमा' ने उन्हें स्टार बना दिया. इस सीरियल में अनुपमा ने शुरुआत में शादीशुदा ऐसी महिला का रोल निभाया जो काफी कमजोर दिखी.लेकिन बाद में अनुपमा का एक अलग ही रूप नजर आया.

Trending news