Vicky Tripti Romance: रणबीर कपूर के बाद विक्की कौशल संग रोमांटिक हुईं तृप्ति डिमरी, इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई 'आग'
Advertisement
trendingNow12008524

Vicky Tripti Romance: रणबीर कपूर के बाद विक्की कौशल संग रोमांटिक हुईं तृप्ति डिमरी, इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई 'आग'

Animal Film ने तृप्ति डिमरी की किस्मत चमका दी है. इस फिल्म के बाद ना केवल एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी बढ़ी बल्कि वो चर्चा में भी आ गई हैं. इस बीच एक्ट्रेस की विक्की कौशल के साथ रोमांटिक फोटो वायरल हो रही है. जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं.

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी

Vicky Tripti Romance: 'एनिमल' (Animal Film) के चंद मिनट के सीन ने तृप्ति डिमरी को रातोंरात स्टार बना दिया है. एक्ट्रेस के फॉलोअर्स बुलेट की रफ्तार से बढ़ रहे हैं. वहीं अब तृप्ति के हाथ नया प्रोजेक्ट लग गया है. एनिमल के बाद तृप्ति डिमरी की सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के साथ कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं. दावा किया जा रहा है कि विक्की और तृप्ति एक साथ रोमांटिक गाने में साथ नजर आएंगे.

रोमांटिक हुए विक्की और तृप्ति 
तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में विक्की और तृप्ति कैमरे के सामने रोमांटिक नजर आए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फोटोज 'मेरे महबूब मेरे सनम' के गाने की बीटीएस फोटोज हैं. खबरों की मानें तो फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग क्रोएशिया में हुई है. वहीं इस गाने को कोरियोग्राफर फराह खान ने डायरेक्ट किया है. हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है.

 

 

 

कब की हैं ये तस्वीरें
'एनिमल' से जैसे ही तृप्ति की किस्मत चमकी तो सोशल मीडिया पर ये फोटोज वायरल हो गईं. लेकिन ये फोटोज लेटेस्ट नहीं बल्कि काफी पुरानी है. जून 2022 में भी ये तस्वीरें वायरल हुई थीं. लेकिन 'एनिमल' के हिट होते ही एक बार फिर से ये फोटोज लाइमलाइट में आ गईं.

चंद सीन ने कर दिया हिट
तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में कुछ बोल्ड सीन्स दिए हैं. इन सीन्स ने एक्ट्रेस को काफी पॉपुलर कर दिया है. यहां तक कि इंस्टग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या भी काफी बढ़ गई है. इससे पहले तृप्ति कई फिल्मों में नजर आई थी लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिली जो 'एनिमल' से मिली. 'एनिमल' में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल है. फिल्म का कलेक्शन धमाकेदार है. वर्ल्डवाइड ये फिल्म 700 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर चुकी है. 

 

 

Trending news