Animal BOC Day 10: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने दूसरे वीकेंड लगाई छलांग, कलेक्शन 700 करोड़ पार
Advertisement
trendingNow12005080

Animal BOC Day 10: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने दूसरे वीकेंड लगाई छलांग, कलेक्शन 700 करोड़ पार

Animal Film का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हैरान करने वाला है. फिल्म ने 10वें दिन दूसरे वीकेंड पर ऐसा धमाकेदार कलेक्शन किया है जिसके आंकड़े लोगों के पसीने छुड़ा रहे हैं. जानिए 'एनिमल' ने अब तक कुल कितना कलेक्शन किया है.

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 10

Animal BOC Day 10: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. इस फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं और ये फिल्म ना केवल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म का 10वें दिन का कलेक्शन आ गया है जिसके आंकड़े चौंकाने वाले हैं.

बेहतरीन रहा दूसरा वीकेंड 
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'एनिमल' फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर ऐसा धमाकेदार कलेक्शन किया है कि कई मेकर्स के पसीने छुड़ा दिए हैं. यहां तक कि इस फिल्म का दूसरा वीकेंड और भी ज्यादा शानदार रहा है. इस शनिवार और रविवार को मिलाकर इस फिल्म ने करीबन 87.56 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह से 'एनिमल' फिल्म का दूसरा वीकेंड कलेक्शन के मामले में और भी ज्यादा बेहतरीन रहा है. शुक्रवार तक इस फिल्म का कलेक्शन करीबन 322.37 करोड़ था. वहीं अब दूसरे वीकेंड के दो दिनों के कलेक्शन को मिलाकर इस फिल्म का कलेक्शन 409.93 करोड़ हो गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

 

 

वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 700 करोड़ पार
जहां एक ओर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है तो वहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन धमाकेदार है. इस फिल्म का 10 दिनों का कलेक्शन आ गया है जिसके आंकड़े काफी ज्यादा शॉकिंग है. ये फिल्म अभी तक 717.46 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

 

बुलेट की रफ्तार से दौड़ रही एनिमल
'एनिमल' फिल्म को लेकर जहां बवाल मचा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही. इस फिल्म की रफ्तार को देखकर कहा जा सकता है कि ये फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. इसमें रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी है. इस फिल्म के दूसरे पार्ट का भी नाम अनाउंस कर दिया है. जिसे मेकर्स ने 'एनिमल पार्क' बताया.

Trending news