Animal BOC Day 11: नहीं थम रही रणबीर कपूर की 'एनिमल' की रफ्तार, जानें 11वें दिन किया कितना कलेक्शन
Advertisement
trendingNow12006902

Animal BOC Day 11: नहीं थम रही रणबीर कपूर की 'एनिमल' की रफ्तार, जानें 11वें दिन किया कितना कलेक्शन

Animal Film को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं और बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है. इस फिल्म का 11वें दिन का कलेक्शन आ गया है जो वीक डेज के बाद भी थोड़ी गिरावट के साथ ठीक-ठाक है. जानिए इस फिल्म ने अभी तक कुल कितना कलेक्शन किया.

एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डेस 11

Animal BOC Day 11: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'एनिमल' (Animal) फिल्म इस साल के आखिर में ऐसी दहाड़ लगा रही है कि बॉक्स ऑफिस मालामाल हो रहा है. इस फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं और 11 दिन का कलेक्शन ताबड़तोड़ है. फिल्म की रफ्तार को देखकर ऐसा लगता है कि ये नया रिकॉर्ड बनाने की ओर निकल पड़ी है. हालांकि वीकेंड के बाद वर्किंग डेज में फिल्म के कलेक्शन पर भारी असर पड़ा है. लेकिन फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते भी फिल्म की रफ्तार को देखकर आप भी कहेंगे कि कलेक्शन ठीक है.

11वें दिन हिंदी में किया इतना कलेक्शन 
'एनिमल' फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं और इन 12 दिनों में 11वें दिन का कलेक्शन बाकी दिनों के कम्पेरिजन में सबसे कम है. इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे सोमवार को वर्किंग डेज में 13.12 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह से ये फिल्म कुल मिलाकर 423.05  करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

 

 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन 750 करोड़ के करीब
'एनिमल' फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में भी आग लगा रही है. इस फिल्म की रफ्तार काफी ज्यादा तेज है. रविवार को फिल्म ने 700 करोड़ का आंकड़ा पार करके कलेक्शन 717.46 करोड़  किया था. वहीं इस फिल्म ने 11वें दिन करीबन 737.98 करोड़ का कलेक्शन किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

 

कई सितारों की खुली किस्मत

'एनिमल' फिल्म की वजह से कई सितारों की किस्मत खुल गई है. एक ओर जहां तृप्ति डिमरी देखते ही देखते लाइमलाइट में आ गई है तो वहीं मानसी तक्षक भी खूब चर्चा में है. इन सबके अलावा अगर किसी को फायदा हुआ तो वो बॉबी देओल हैं. फिल्म में बॉबी के भले ही चंद गिनके शॉट है लेकिन सभी में ऐसी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. ये फिल्म 1 दिसंबर को थियेटर में रिलीज हुई थी.

Trending news