Ananya Pandey: अनन्या पांडे को है बॉलीवुड के इस खान के बेटे पर क्रश, खुद किया था एक्सेप्ट!
topStories1hindi1461999

Ananya Pandey: अनन्या पांडे को है बॉलीवुड के इस खान के बेटे पर क्रश, खुद किया था एक्सेप्ट!

Bollywood Star Kids: सोशल मीडिया पर हर कोई स्टार किड्स के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहता है. ऐसे में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने एक शो के दौरान अपने क्रश का खुलासा कर दिया था. 

Ananya Pandey: अनन्या पांडे को है बॉलीवुड के इस खान के बेटे पर क्रश, खुद किया था एक्सेप्ट!

Ananya Pandey Crush: सोशल मीडिया पर भी सेलिब्रिटीज काफी एक्टिव रहते हैं. अनन्या पांडे भी सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके (Ananya Pandey) कई फैंस भी हैं जो उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड भी रहते हैं.  

कॉफी विद करण में किया था खुलासा

कॉफी विद करण (Koffee With Karan 7) सेलिब्रिटीज के कई सीक्रेट्स ऑडियंस के सामने लाकर रख देता है. ऐसा ही कुछ अनन्या पांडे के साथ हुआ जब वो करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 7 में आईं थीं. यहां पर एक्ट्रेस को आर्यन (Aryan Khan) के बारे में बात करते हुए देखा गया था. करण ने जब अनन्या से पूछा कि चीजें क्यों नहीं हुईं तो एक्ट्रेस ने आर्यन से पूछने की बात कही. 

आर्यन खान पर था क्रश

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने 'कॉफी विद करण' में इस बात का खुलासा किया था कि उनका आर्यन खान पर किसी समय क्रश (Crush) था. हालांकि इसके बाद एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन को अनन्या को इग्नोर करते हुए देखा गया. वैसे तो आर्यन और अनन्या बचपन के दोस्त हैं लेकिन इस वीडियो (Viral Video) को देखने के बाद लोगों का मानना है कि उनके रिश्ते अच्छे नहीं हैं.  

इस फिल्म में आएंगी नजर

वहीं अनन्या पांडे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ अपनी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग में बिजी हैं. जल्द ही एक बार फिर से एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी. आपको बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन एक लेखक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news