Uunchai: 80 की उम्र में अमिताभ चढ़ेंगे एवरेस्ट, बोमन और अनुपम की हालत होगी खराब
Advertisement

Uunchai: 80 की उम्र में अमिताभ चढ़ेंगे एवरेस्ट, बोमन और अनुपम की हालत होगी खराब

Uunchai Trailer: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'ऊंचाई' का जबरदस्त ट्रेलर सामने आ चुका है. अब फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

 

ऊंचाई ट्रेलर

Uunchai Trailer Release: फिल्म 'गुडबॉय' के बाद एक बार फिर अमिताभ बच्चन आ रहे हैं अपनी एख और फिल्म के साथ, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर सामने आ चुका है. फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें बोमन ईरानी और नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'ऊंचाई' की कहानी दोस्ती पर आधारित है.

'ऊंचाई' का ट्रेलर आउट

फिल्म का ट्रेलर भी दिल को छू लेने वाला है. ट्रेलर में अमिताभ से लेकर बोमन तक सभी स्टार्स का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म की टैगलाइन- दोस्ती ही उनकी प्रेरणा हैं और ये बात फिल्म के ट्रेलर में साफ नजर आ रही है. ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा एक टूरिस्ट गाइड के रोल में नजर आ रही हैं. 

 

 

जानिए क्या है फिल्म की कहानी

ट्रेलर से पता चलता है कि अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंगजोम्पा काफी पुराने दोस्त हैं, लेकिन तब इन चारों दोस्तों की जिंदगी में सब कुछ बदल जाता है, जब अचानक डैनी डेंगजोम्पा को मौत हो जाती है. दोस्त को खोने के बाद अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी टूट जाते हैं. हालांकि तीनों फैसला लेते हैं कि वह अपने दोस्त का आखिरी सपना पूरा करेंगे. 

11 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

दरअसल, डैनी माउंट एवरेस्ट के बेस कैंप में जाना चाहते थे. डैनी अपने बचपन के दोस्तों के साथ फिर से जीवन जीना चाहते थे. उनके दोस्त इस इच्छा को कैसे पूरा करते हैं यही फिल्म 'ऊंचाई' की कहानी है. परिणीति ट्रेक की गाइड हैं और वह ट्रेक की मुश्किलों को समझाती नजर आ रही हैं. उम्र और कठिनाइयों के कारण इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि तीनों ट्रेक पूरा करेंगे या नहीं. बता दें कि बिग बी की फिल्म 'ऊंचाई' का अगले महीने 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news