Brahmastra प्रमोशन के दौरान छा गईं Alia Bhatt, सूट पर लिखवाया Baby on Board तो तेलुगू में ‘केसरिया’ गाकर किया इम्प्रेस
Advertisement
trendingNow11332853

Brahmastra प्रमोशन के दौरान छा गईं Alia Bhatt, सूट पर लिखवाया Baby on Board तो तेलुगू में ‘केसरिया’ गाकर किया इम्प्रेस

Alia Bhatt at Brahmastra Promotion: 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही ब्रह्मास्त्र का काउंटडाउन बस शुरू हो ही गया है. सिर्फ 7 दिन बाकी है लिहाजा स्टार कास्ट ने आखिरी दौर में पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं हैदराबाद में फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट छाई रहीं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Alia Bhatt Sang Kesariya Song in Telugu: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए वो घड़ी जल्द ही आने वाली है जिसका इंतजार वो बेसब्री से कर रहे थे. जी नहीं....हम आलिया की डिलीवरी की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि हम बात कर रहे हैं ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म की रिलीज की. बस 7 दिन बाद फिल्म रिलीज होने जा रही है लिहाजा फिल्म की स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में दिन रात एक कर रही है और इसमें प्रेग्नेंट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी पीछे नहीं हैं. हैदराबाद में फिल्म का प्रमोशन हुआ तो आलिया भट्ट ने सभी का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. खासतौर पर डिजाइन करवाई गई ड्रेस पहनने के अलावा आलिया ने तेलुगू में गाना गाकर भी महफिल लूट ली. 

आलिया ने तेलुगू में गाया केसरिया सॉन्ग
अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र का निर्देशन किया है जिसे बनाने में काफी समय भी लगा है. ये एक पैन इंडिया मूवी है जो हिंदी के अलावा दूसरी भाषाओं में भी रिलीज होगी जिनमें से एक तेलुगू भी है लिहाजा आलिया जब प्रमोशन के लिए हैदराबाद में मौजूद रहीं तो उन्होंने ऑडियंस का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी. आलिया ने ऑडियंस को लुभाने के लिए फिल्म का केसरिया गाना तेलुगू में गाया जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं. वहीं गाने के दौरान आलिया भट्ट काफी रोमांटिक हो गईं और रणबीर कपूर की तरफ इशारा करते हुए भी उन्होंने गाने की कुछ लाइनें गाईं. 

पहना खास डिजाइन किया गया ड्रेस
सिर्फ अपनी सुरीली आवाज और खूबसूरती से ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट ने अपनी ड्रेस से भी हर किसी का ध्यान इस इवेंट में खींच लिया. पिंक कलर का बेहद ही खूबसूरत सूट पहनकर प्रमोशन में पहुंचीं आलिया भट्ट ने ड्रेस के पीछे ‘Baby on Board’ लिखा था और जिसने भी ये देखा वो आलिया से इम्प्रेस हुए बिना नहीं रह सका. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब इस प्रमोशन इवेंट की वीडियो हर जगह छाई हुई हैं. ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है जिसमें आलिया-रणबीर के अलावा नागार्जुन, मौनी रॉय अमिताभ बच्चन भी खास किरदारों में हैं और फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो में दिखेंगे.     

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर   

Trending news