मेट गाला के बीच आलिया भट्ट का वायरल हुआ डीपफेक वीडियो, वामिका गब्बी के क्लिप के साथ हुई छेड़छाड़
Advertisement
trendingNow12238479

मेट गाला के बीच आलिया भट्ट का वायरल हुआ डीपफेक वीडियो, वामिका गब्बी के क्लिप के साथ हुई छेड़छाड़

Alia Bhatt Deepfake Video: जहां एक ओर आलिया भट्ट मेट गाला 2024 में बिजी चल रही हैं. वहीं दूसरी ओर उनका डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है. कुछ यूजर्स ने वामिका गब्बी के वीडियो पर आलिया भट्ट का चेहरा लगाकर छेड़खानी की है. देखिए तस्वीर.

मेट गाला के बीच आलिया भट्ट का वायरल हुआ डीपफेक वीडियो, वामिका गब्बी के क्लिप के साथ हुई छेड़छाड़

रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, काजोल, आमिर खान से लेकर तमाम सेलिब्रेटिज के बाद अब आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस वामिका गब्बी के वीडियो पर आलिया भट्ट के चेहरे को लेकर कुछ यूजर्स ने छेड़खानी की है.  चलिए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

वैसे तो आलिया भट्ट इस वक्त मेट गाला 2024 के चलते बिजी हैं. वह न्यूयॉर्क में हैं. उन्होंने मेट गाला में सब्यसाची की डिजाइन साड़ी से रेड कारपेट पर जलवा दिखाया. वहीं दूसरी ओर उनका देश में डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है.

वामिका गब्बी के वीडियो पर आलिया भट्ट का चेहरा लगाया

fallback
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस लाल साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में दिख रही हैं. शेयर करने वाले यूजर ने लिखा, 'आलिया भट्ट ऑफ स्क्रीन.' इस वीडियो पर एक यूजर ने सवाल किया कि क्या ये करना लीगल है. आखिर आपने क्यों आलिया के चेहरे का इस्तेमाल किया है. वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट में बताया कि वास्तव में ये वीडियो वामिका गब्बी का है जिसे AI की मदद से  एडिट करके आलिया का फेस लगा दिया गया है.

Women's Day पर आलिया भट्ट को 16 महीने की बेटी राहा कपूर ने दिया प्यारा सा तोहफा, फूली नहीं समा रहीं एक्ट्रेस

वामिका गब्बी का असली वीडियो
'खूफिया' वेब सीरीज की एक्ट्रेस वामिका गब्बी का ये ओरिजनल वीडियो है. जो उन्होंने 27 अप्रैल 2024 को शेयर किया था. उन्होंने ये रील चमकीला के गाने पर बनाया था. इसी वीडियो पर अब आलिया का चेहरा लगाकर इंटरनेट पर फेक क्लिप वायरल की जा रही है. हालांकि अभी तक आलिया और वामिका दोनों ने ही रिएक्ट नहीं किया है.

Trending news