Bollywood Star son: 21 का हुआ स्टार पुत्र, क्या आपने पहचाना; पापा के ट्वीट पर लोग बोले- हो गई कंट्रोवर्सी
Advertisement
trendingNow11873522

Bollywood Star son: 21 का हुआ स्टार पुत्र, क्या आपने पहचाना; पापा के ट्वीट पर लोग बोले- हो गई कंट्रोवर्सी

Bollywood Actors: 1990 के दशक और उसके बाद बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाने वाले खान सितारों से लेकर अक्षय कुमार और अजय देवगन तक के बच्चे वयस्क होने रहे हैं. कुछ की बेटियां फिल्मों में आ चुकी हैं. बेटों को लाने की तैयारी है. यह स्टार पुत्र शुक्रवार को 21 का हो गया. जानिए कौन...ॽ

 

Bollywood Star son: 21 का हुआ स्टार पुत्र, क्या आपने पहचाना; पापा के ट्वीट पर लोग बोले- हो गई कंट्रोवर्सी

Twinkle Son: शुक्रवार 15 अगस्त को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव 21 साल के हो गए. इस अवसर पर अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेटे को जन्मदिन (Happy Birthday) की शुभकामनाएं दीं. बेटे को अंग्रेज कहते हुए अक्षय ने आरव की एक फोटो शेयर की और लिखाः हाय मेरे अंग्रेज पुत्तर... आज आपके केक पर मोमबत्तियों की गिनती 21 हो गई है, लेकिन मेरे लिए आप हमेशा एक नन्हें-से बच्चे हो, जो अभी उछलकर मेरी गोद में आ जाएगा और मेरा मुश्किल दिन बढ़िया हो जाएगा. जन्मदिन का आनंद लो. अब तुम कानूनी रूप से वह सब कुछ कर सकते हो, जो मुझे संदेह है कि पहले से ही कर रहे हो. लव यू, आरव.

कुछ और बातें
वैसे हर बात में कुछ न कुछ ढूंढ लेने वालों ने थोड़े ही समय बाद अक्षय को आरव को अंग्रेज पुत्तर कहने के लिए ट्रोल किया. एक यूजर ने कमेंट किया कि अंग्रेज पुत्तर क्यों?? भारत का क्यों नहीं? दूसरे यूजर ने  सवाल उठाया कि अंग्रेज पुत्तर? इंडियन है कोई यहां? तीसरे यूजर ने लिखा कि पहली लाइन में कंट्रोवर्सी कर दी आपने. वहीं दूसरी तरफ ट्विंकल ने आरव के बचपन की एक पुरानी तस्वीर भी साझा की और लिखा कि पूरे 21 साल का और तकनीकी रूप से बड़ा आदमी! ट्विंकल ने लिखा कि बच्चे का पालन-पोषण करना, घर बनाने और हर कमरे को डिजाइन करने जैसा है. आप अपना सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं, और अंत में घर उसके असली मालिक को सौंपने का समय आ गया है. जो फर्नीचर को उसकी पसंद के अनुसार व्यवस्थित करेगा और बिलों का भुगतान भी करेगा.

महाकालेश्वर में आरव
उल्लेखनीय है कि बीती नौ सितंबर को आराव और अक्षय कुमार साथ-साथ दिखाई दिए थे. अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन (Akshay Kumar Birthday) पर बेटे को भी साथ-साथ उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर (Mahakaleshwar Mandir) में पूजा-अर्चना के लिए ले गए थे. वहां से आई तस्वीरों में आराव अपने पिता के पीछे बैठकर मंदिर में पूजा करते नजर आ रहे थे. हालांकि इस वक्त लोगों का ध्यान उन पर कम ही गया था. इधर, अक्षय जल्द ही फिल्म मिशन रानीगंज में दिखाई देंगे. इसके बाद उनकी सोरारई पोटरू की रीमेक और वेलकम टू द जंगल आएगी. ये दोनों फिल्में 2024 में रिलीज होंगी. पिछले महीने अक्षय को तब बड़ी राहत मिली, जब बॉक्स ऑफिस पर उनकी ओ माई गॉड 2 सफल रही.

Trending news