दुश्मन हम ही थे अपने, औरों में कहां दम था... एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी अजय-तब्बू की जोड़ी
Advertisement
trendingNow12271633

दुश्मन हम ही थे अपने, औरों में कहां दम था... एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी अजय-तब्बू की जोड़ी

Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser: अजय देवगन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' का एक टीजर जारी किया है, जिसमें उनके साथ तब्बू नजर आ रही हैं. टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है. 

Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser

Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser Out: 'शैतान' और 'मैदान' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के बाद अजय देवगन अब नई फिल्म की तैयारियों में लग गए हैं, जिसका टीजर हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. खास बात ये है इस फिल्म में एक बार फिर तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी साथ नजर आने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का नाम 'औरों में कहां दम था' है, जिसका टीजर भी फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

टीजर की शुरुआत होली खेल रहे अजय देवगन से होती है और उसके बाद तब्बू को दिखाया जाता है. अजय तब्बू के रंग लगाते हैं और दोनों एक दूसरे के गले लगते हैं. हालांकि, दोनों के चेहरे पर तनाव और चिंता को साफ देखा जा सकता है. इसके बाद सीन चेंज होता है और अजय जेल के कपड़ों में नजर आते हैं, जो एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. जारी किया गया 'औरों में कहां दम था' का टीजर एक्शन और रोमांस से भरपूर नजर आ रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

'औरों में कहां दम था' का टीजर जारी 

नीरज पांडे के निर्देशन बनी ये फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होने वाली है, जो 23 साल की अवधि में फैली एक महाकाव्य म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा है. फिल्म के टीजर के साथ-साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है, जिसमें बताया गया है कि ये फिल्म 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म की टीजर को जारी करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, 'दुश्मन हम ही थे अपने, औरों में कहां दम था...#AMKDT का टीजर जारी. फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में'.

Malaika-Arjun Breakup: फिर उड़ीं मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की हवा, क्या इस बार सच में हुईं राहें अलग?- रिपोर्ट

फिल्म की स्टारकास्ट 

शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत और कुमार मंगत पाठक द्वारा निर्मित इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं, फिल्म का टीजर जारी होने के बाद अब फैंस इसके ट्रेलर के आने का इंतजार कर रहे हैं. साथ ही वो फिल्म की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, अजय देवगन और तब्बू अपने लंबे करियर में कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं और दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद भी किया जाता है.  

Trending news