Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या की यह फिल्म ओटीटी पर हो गई धराशायी, वर्ड रैंकिंग में नहीं बढ़ पाई
Advertisement
trendingNow11726033

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या की यह फिल्म ओटीटी पर हो गई धराशायी, वर्ड रैंकिंग में नहीं बढ़ पाई

New Film On OTT: ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन्स के लिए यह बड़ी खबर थी कि वह पोन्नियिन सेल्वन में नेगेटिव रोल करने के बाद भी एक तरह से कहानी को लीड कर रही हैं. लेकिन अब खबर है कि फिल्म का सीक्वल थियेटरों में पहले पार्ट की तरह नहीं चला, ओटीटी पर भी यह लोगों को लुभाने में नाकाम दिख रहा है.

 

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या की यह फिल्म ओटीटी पर हो गई धराशायी, वर्ड रैंकिंग में नहीं बढ़ पाई

Ponniyin Selvan On OTT: जरूरी नहीं कि किसी फिल्म का सीक्वल सफल ही हो. भले ही उसे लेकर कितनी ही जिज्ञासा क्यों न रहे. ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर पोन्नियिन सेलवन के साथ यही हुआ है. फिल्म के पार्ट 1 को पिछले साल सितंबर में बहुत जोर-शोर से रिलीज किया गया था. तमिल में फिल्म चली और इसने मोटी कमाई की. इसके हिंदी डब वर्जन ने भी 25 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया. होना यह चाहिए था कि फिल्म के दूसरे पार्ट को पिछली बार देखने वाले तो देखते ही, नए दर्शक भी जुड़ते. मगर यह नहीं हुआ. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही. हिंदी में इसका पार्ट 2 केवल 17 करोड़ से कुछ ऊपर कमाई कर पाया.

डिजिटल प्रीमियर का रिजल्ट
अब बात सिर्फ थियेटरों की नहीं है. निर्माता-निर्देशक मणिरत्नम के इस सीक्वल का दो जून को डिजिटल प्रीमियर हुआ और खबर यह है कि पीएस 2 ओटीटी पर भी अपना जादू चला पाने में नाकाम रही है. पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2 अब अमेजन प्राइम वीडियो पर है और वर्ल्ड रैंकिंग में फिलहाल इसका नंबर आठवां है. बड़े पैमाने वाली महंगी और भव्य फिल्म का यह आकर्षक परफॉरमेंस नहीं है. ट्रेड के जानकारों के अनुसार फिल्म की यह स्थिति बहुत हद तक निर्माताओं और ओटीटी की उदासीनता की वजह है. उल्लेखनीय है कि पोन्नियिन 2 का प्रचार पीएस 1 की तरह नहीं किया गया.

कहां हुई चूक
खास बात यह है कि पोन्नियिन सेलवन 1 अपने दूसरे पार्ट की तरह डायरेक्ट स्ट्रीमिंग नहीं कर रही थी. पार्ट वन को पहले किराए पर उपलब्ध कराया गया था, जिस पर लोगों ने नाराजगी जताई थी. असल में फिल्म का प्रमोशन तब ऐसा था कि लोग इसे जल्द से जल्द देखना चाहते थे. लेकिन सीक्लव को सब दर्शकों के लिए उलब्ध कराए जाने के बावजूद प्रीक्वल जैसा असर नहीं हुआ. असल में पीएस 2 की रिलीज के साथ ओटीटी ने नए दर्शकों तक पहुंचने और उन्हें लुभाने की खास कोशिश नहीं की. साथ ही ओटीटी ने यह भी कोशिशें नहीं की कि वह उन दर्शकों को भी फिल्म देखने के लिए आकर्षित करे, जिन्होंने पहला पार्ट नहीं देखा है. वैसे ओटीटी ने अभी फिल्म को सिर्फ साउथ की भाषाओं में ही इंग्लिश सब टाइटल के साथ उलब्ध कराया है. हिंदी में इसे ओटीटी पर रिलीज नहीं किया गया है.

 

Trending news