Aishwarya rai bachchan career: चौंक जाएंगे ऐश्वर्या का रिपोर्ट कार्ड देख कर, चार साल बाद कर रहीं वापसी
Advertisement

Aishwarya rai bachchan career: चौंक जाएंगे ऐश्वर्या का रिपोर्ट कार्ड देख कर, चार साल बाद कर रहीं वापसी

Aishwarya rai bachchan film: ऐश्वर्या राय बच्चन चार साल बाद टिकट खिड़की पर आने के लिए तैयार हैं. उनकी आखिरी फिल्म फन्ने खां नाकाम रही थी. लोगों के दिल में ऐश्वर्या का क्रेज बरकरार है, लेकिन उनका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड प्रभावी नहीं है.

Aishwarya rai bachchan career: चौंक जाएंगे ऐश्वर्या का रिपोर्ट कार्ड देख कर, चार साल बाद कर रहीं वापसी

Aishwarya rai bachchan PS-1: ऐश्वर्य राय बच्चन जितना बड़ा नाम हैं, उनका बीते डेढ़ दशक का रिपोर्ट कार्ड आपको उतना ही निराश करेगा. यह याद करना भी लोगों के लिए मुश्किल होगा कि उनकी आखिर हिट फिल्म कौन सी थी. लेकिन फिलहाल खबर है कि ऐश्वर्या चार साल बाद वापसी करने जा रही हैं, लेकिन बॉलीवुड की नहीं बल्कि साउथ की फिल्म से. यह अलग बात है कि उनकी यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज होने वाली है. फिल्म है, पोन्नीयिन सेल्वनः पार्ट वन यानी पीएस-1. फिल्म ऐश्वर्या के फेवरेट निर्देशक मणि रत्नम लेकर आ रहे हैं. सिनेमाघरों में यह फिल्म इस साल 30 सितंबर को रिलीज होगी.

पंद्रह साल, एक हिट
आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या ने पिछले 15 साल में नौ फिल्में की हैं और इनमें से केवल एक हिट रही. 2008 से 2018 तक दस साल में ऐश्वर्या ने जो फिल्में की, उनमें सिर्फ 2016 में आई करण जौहर निर्देशित ऐ दिल है मुश्किल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. जबकि सात फिल्में सरकार राज, रावण, ऐक्शन रीप्ले, गुजारिश, जज्बा, सरबजीत और फन्ने खां फ्लॉप या सुपर फ्लॉप रहीं. 2008 में आई जोधा-अकबर एवरेज साबित हुई थी. इस तरह बीते डेढ़ दशक में टिकिट विंडो पर ऐश्वर्या का परफॉरमेंस बेहद निराशाजनक रहा है.

आगे क्या
ऐश्वर्या इस साल सितंबर में बॉक्स ऑफिस पर पोन्नीयिन सेल्वनः पार्ट वन में नजर आएंगी. यह साउथ का पीरियड ड्रामा है, जिसके ताजा मोशन पोस्टर में रविवार कहा गयाः चोल आ रहे हैं. यह फिल्म चोल राजवंश की कहानी है. जो 1955 में कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित है. यह पैन-इंडिया फिल्म दो हिस्सों में रिलीज होगी. फिल्म में ऐश्वर्या के साथ के सुपरस्टार विक्रम नजर आएंगे. बाकी स्टारकास्ट साउथ की है. यह कहानी दक्षिण भारत में हुए चोल राजवंश के सबसे बहादुर शासक राजेंद्र चोल प्रथम की कहानी है, जिसने पूरे दक्षिण भारत समेत श्रीलंका पर अपना कब्जा जमा लिया था. फिल्म में एआर रहमान का संगीत है.

ब्रह्मास्त्र के बाद
वैसे तो पीएस-1 रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र के तीन हफ्तों बाद रिलीज होगी. ट्रेड विशेषज्ञों का मानना है कि एक ही महीने में दोनों के रिलीज होने से ये एक-दूसरे का बिजनेस प्रभावित तो नहीं करेंगी, लेकिन इनकी तुलना जरूर होगी. यह भी देखना होगा कि एक ही महीने में क्या दर्शक दो बड़ी फिल्मों को देखने का बजट निकाल सकेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news