Aishwarya Rai Ponniyin selvan new look: नए पोस्टर में दिखी रानी नंदिनी की झलक! मर मिटेंगे ऐश्वर्या की खूबसूरती पर
Advertisement

Aishwarya Rai Ponniyin selvan new look: नए पोस्टर में दिखी रानी नंदिनी की झलक! मर मिटेंगे ऐश्वर्या की खूबसूरती पर

Ponniyin Selvan New Poster: मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन से ऐश्वर्या राय का नया लुक रिवील कर दिया गया है जिसमें ऐश्वर्या की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं. फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होने जा रही है.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Aishwarya Rai Ponniyin selvan: लंबे समय के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) में वो डबल रोल में होंगी. जल्द ही रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है लिहाजा उनके उत्साह को और बढ़ाने के लिए ऐश्वर्या का नया लुक फिल्म से रिवील किया गया है. जिसमें रानी बनीं ऐश्वर्या की खूबसूरती पर आप यकीनन पर मिटेंगे. 

रानी नंदिनी के रोल में होंगी ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय कई साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में वो अहम किरदार निभाने जा रही हैं. वो Pazhuvoor की रानी के रोल में होंगी...रानी नंदिनी के रोल में. यूं तो पहले भी ऐश्वर्या का लुक सामने आ चुका है लेकिन ये दूसरी बार है जब फिल्म से ऐश्वर्या का लुक रिवील किया गया हो.

माथे पर बिंदी, गले में हार, कानों में झुमके और मांग टीका. इस नए पोस्टर में ऐश्वर्या ऑरेंज सिल्क की साड़ी पहने नजर आ रही हैं लेकिन हर कोई इस तस्वीर में ऐश्वर्या की खूबसूरती पर फिदा नजर आ रहा है. क्योंकि इसमें ऐश्वर्या वाकई किसी रानी की तरह ही लग रही हैं. 

30 सितंबर में रिलीज होगी फिल्म

मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम ने इस फिल्म को दो पार्ट में रिलीज करने का फैसला किया है. पहला पार्ट इसी साल 30 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. वहीं पोन्नियिन सेलवन का दूसरा पार्ट कब रिलीज होगा फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है. फिल्म में ऐश्वर्या को दमदार और अहम किरदार में होंगी ही लेकिन उनके अलावा साउथ स्टार जयम रवि, तृषा, शरद कुमार, विक्रम बाबू, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को बनाने में भारी भरकम बजट भी खर्च हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है जिसे बनाने में लगभग 500 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. फिल्म हिंदी के अलावा साउथ की कई भाषाओं में भी रिलीज होने जा रही है.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news