Guess Who: फोटो में दिख रहा बच्चा साउथ का है सुपरस्टार, बॉलीवुड हसीनाओं में भी इनका तगड़ा क्रेज; आपने पहचाना?
Advertisement

Guess Who: फोटो में दिख रहा बच्चा साउथ का है सुपरस्टार, बॉलीवुड हसीनाओं में भी इनका तगड़ा क्रेज; आपने पहचाना?

Guess Who: आज हम आपके लिए टॉलीवुड के एक सुपरस्टार के बचपन की फोटो ढूंढ कर लाए हैं. ये बच्चा आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा स्टार है. इतना ही नहीं ये बच्चा आज साउथ का सबसे महंगा स्टार बन चुका है. बचपन में ये बेहद क्यूट रहा और आज भी करोड़ों लड़किया इस स्टार के लुक्स पर मरती हैं. क्या आप पहचान पाए कौन है ये?

 

vijay Deverakonda

Photo Challenge: तस्वीर में दिखाई देने वाला ये बच्चा बहुत ही क्यूट है. ये लड़का 33 साल का हो गया है जिसकी क्यूटनेस पर फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड हसीनाएं भी फिदा हैं. ये बच्चा टॉलीवुड का हैंडसम हंक बन चुका है. भले ही ये लड़का साउथ की फिल्मों का बड़ा स्टार है लेकिन बॉलीवुड में भी इसके नाम के खूब चर्चे हैं. हाल ही में ये करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में भी पहुंचा था. बड़ी-बड़ी हसीनाएं आज इस लड़के की दीवानी हैं. अगर अब भी आप नहीं पहचान पाए कि ये किसकी तस्वीर है तो हम आपको एक और हिंट दे देते हैं. जल्द ही इस एक्टर की एक फिल्म रिलीज हो रही है जिसमें ये अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ दिखाई देंगे. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि तस्वीर में दिखाई देने वाला ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि हैंडसम विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) हैं. 

सारा कर चुकी हैं प्यार का इजहार

हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 'कॉफी विद करण' में कुबूल किया था कि वो विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं. खैर, विजय ने कम उम्र में साउथ सिनेमा में अपने लिए बड़ा मुकाम हासिल किया है. उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही विजय बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाले हैं. आपको बता दें कि विजय ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'नुव्विला' से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, उन्हें पहचान मिली फिल्म 'येवेद सुब्रमण्यम' से. इस मूवी में विजय साइड रोल में थे. इसके बाद साल 2016 में विजय फिल्म 'पेली चोपुलु' की में बतौर लीड रोल दिखाई दिए. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई. 

 

लाइगर में दिखेगा धमाल

 

इन दिनों विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म 'लाइगर' (Liger Release Date) की रिलीज की तैयारी में हैं जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगे. आज ही फिल्म का दूसरा गाना 'आफत' (Afat) रिलीज हुआ है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. ट्रेलर और गानों में विजय और अनन्या की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. अब देखना होगा की फिल्म बॉक्सऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news