Ramayana In Theatres: आदिपुरुष के टीजर के बाद बॉलीवुड सितारों की रामायण खटाई में, लोग कह रहे इसकी क्या जरूरत
Advertisement

Ramayana In Theatres: आदिपुरुष के टीजर के बाद बॉलीवुड सितारों की रामायण खटाई में, लोग कह रहे इसकी क्या जरूरत

Ramayana Shooting: आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस नतीजे पर यह निर्भर करेगा कि आने वाले साल में मेकर्स रामायण और महाभारत जैसे विषय पर फिल्में बनाने के लिए कितने आगे आएंगे. आदिपुरुष के पहले बहुत उत्साह का माहौल था. अब लोग भी कह रहे हैं कि जब सबको ये कहानियां पता है तो इन ग्रंथों पर एक ही समय में कई फिल्में बनाने की क्या जरूरत है.

 

Ramayana In Theatres: आदिपुरुष के टीजर के बाद बॉलीवुड सितारों की रामायण खटाई में, लोग कह रहे इसकी क्या जरूरत

Adipurush Teaser: इस महीने के शुरू में फिल्म आदिपुरुष का टीजर आने से पहले बॉलीवुड में माहौल था कि निर्माता-निर्देशक भारतीय पुराण कथाओं से लेकर रामायण-महाभारत जैसे ग्रंथों में फिल्म बनाने के विषय ढूंढ रहे थे. मगर आदिपुरुष का टीजर देखने के बाद अचानक चीजें बदलती दिख रही हैं. असल में बॉलीवुड में सबसे बड़ी समस्या अच्छे विषयों के चुनाव की है और यहां निर्माता-निर्देशक भेड़चाल की तरह काम कर करते हैं. रामायण को लेकर आदिपुरुष जैसी फिल्म की घोषणा के साथ कई लोग रामायण पर ही फिल्म प्लान करने लगे. इन्हीं में एक नाम दंगल और छिछोरी जैसी फिल्मों के निर्देशक नितेश तिवारी का भी आया.

सबसे महंगी फिल्म
खबर आई कि नितेश तिवारी इस साल पुष्पा से पूरे देश में धूम मचाने वाले अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद के लिए देश की सबसे महंगी रामायण बनाने की योजना बना रहे है. फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी करेंगे. जबकि इसकी शूटिंग 2023 में शुरू हो जाएगी. पिछले डेढ़ साल से इसका प्री-प्रोडक्शन चल रहा है. रिपोर्ट में कहा गया कि यह इंडियन सिनेमा की सबसे हैवी बजट फिल्मों में से होगी. फिल्म में तमाम बॉलीवुड सितारों की कास्टिंग पर भी बातें हुई और कहा गया कि रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन नितेश तिवारी की इस रामायण में हो सकते हैं. दीपिका पादुकोण फिल्म की नायिका होंगी. फिल्म में साउथ के सितारे राम चरण भी रहेंगे.

सवाल सोशल मीडिया पर
उधर जब से आदिपुरुष का टीजर रिलीज हुआ और उसमें रामायण के किरदारों का जैसा रूप-रंग लोगों को नजर आया, उसे देख कर सबको काफी निराशा हुई. विरोध के स्वर उठे. तभी से सोशल मीडिया पर बातें चलने लगी कि आखिर एक और रामायण क्यों बनाई जा रही हैॽ महंगी फिल्म के नाम पर यूजर यह तक कह रहे हैं कि जब से आदिपुरुष का टीजर देखा है, महंगे से विश्वास उठ गया है. सोशल मीडिया में सवाल है कि जनवरी 2023 में आदिपुरुष रिलीज हो रही है और उस पर सब लोग रामायण की कहानी खूब अच्छे से जानते हैं, फिर ऐसे में जल्दी से एक और रामायण बनाने और थियेटरों में लाने की क्या जरूरत. मेकर्स को थोड़ा इंतजार करना चाहिए. सच यही है कि बॉलीवुड और साउथ की इंडस्ट्री के तमाम मेकर्स रामायाण या महाभारत की कहानियां बनाने से पहले आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस नतीजों का इंतजार कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news