Adipurush: गुस्साए प्रभास ने लगाई डायरेक्टर ओम राउत की क्लास, लोग बोले इतना तमतमाया उन्हें कभी नहीं देखा
topStorieshindi

Adipurush: गुस्साए प्रभास ने लगाई डायरेक्टर ओम राउत की क्लास, लोग बोले इतना तमतमाया उन्हें कभी नहीं देखा

Prabhas Angry: फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद प्रभास का एक होटल लॉबी वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. सार्वजनिक जगहों पर अक्सर खामोश रहने वाले प्रभास फिल्म के निर्देशक ओम राउत से जिस अंदाज में अपने कमरे में आने को कह रहे हैं, उससे चर्चाओं का बाजार गर्म है.

 

Adipurush: गुस्साए प्रभास ने लगाई डायरेक्टर ओम राउत की क्लास, लोग बोले इतना तमतमाया उन्हें कभी नहीं देखा

Adipurush Om Raut: आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद जैसी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, निश्चित ही उससे न तो फिल्म के निर्माता खुश हैं और न हीरो प्रभास. दो तारीख को अयोध्या में फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद होटल की लॉबी का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल है, जिसमें प्रभास फिल्म के निर्देशक ओम राउत को अपने रूम में बुला रहे हैं. प्रभास को जानने वालों का कहना है कि उनका यह रूप पहले कभी नहीं देखा. प्रभास अक्सर कूल रहते हैं. लेकिन इस वीडियो में तमाम लोगों के सामने अंगुली से ओम राउत को इशारा करते हुए वह इंग्लिश में कह रहे हैं, ‘ओम यू आर कमिंग टू माई रूम.’ जिस पर ओम की आवाज सुनाई दे रही है कि मैं आ रहा हूं.
चेहरे पर गुस्सा, आवाज में आदेश
इस वीडियो के बाद यही अनुमान लग रहे हैं कि प्रभास ने ओम राउत को कमरे में बुला कर कोई शाबाशी नहीं दी. प्रभास की बॉडी लैंग्वेज और चेहरा बता रहा है कि वह गुस्से में हैं. आम तौर पर कोई व्यक्ति किसी दूसरे को अंगुली के इशारे से ऊंची आवाज में तभी बुलाता है, जो वह सख्त लहजे में बात कहना चाहता है. ट्विटर पर वायरल वीडियो के साथ कई लोगों ने लिखा है कि प्रभास का यह रूप उन्होंने पहले कभी नहीं देखा. यह पहला मौका है जब प्रभास सार्वजनिक रूप से अपने गुस्से का इजहार इस तरह से कर रहे हैं. आदिपुरुष का टीजर भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में सरयू नदी के किनारे लॉन्च किया गया. वहां प्रभास का 50 फीट ऊंचा कट-आउट भी लगाया गया था. फिल्म की पहली झलक का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. लेकिन टीजर ने न केवल निराश किया, बल्कि इसके बाद राक्षसराज रावण और भगवान हनुमान के लुक पर विवाद भी शुरू हो गया.

हर तरफ अलोचना
टीजर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसकी तीखी आलोचना हुई और मिनटों में सब कुछ वायरल हो गया. बताया जाता है कि कायक्रम खत्म होने के बाद होटल पहुंचते-पहुंचते दो घंटे में जिस तरह से पूरा सोशल मीडिया आदिपुरुष के टीजर की आलोचना से पट गया, उसने प्रभास को गुस्से से भर दिया. अव्वल तो एक्टरों के लुक से लोग नाराज हुए, उस पर जो वीएफएक्स दिखा, उसे लोगों ने बहुत बचकाना बताया. कुछ ने टीजर को कार्टून नेटवर्क और पोगो के लिए बनाया हुआ बताया. फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news